27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रेल प्रशासन की उदासीनता से दो घंटे तक कराहता रहा गार्ड

गया: रेलवे स्टेशन स्थित गार्ड रनिंग रूम में रविवार की सुबह ट्रेन का गार्ड अख्तर हुसैन पेट के दर्द से दो घंटे तक कराहता रहा, लेकिन किसी ने भी उसकी सुध नहीं ली. यहां तक कि अधिकारियों ने वाहन तक नहीं भेजा, जिससे उसे अस्पताल ले जाया जाता. पीड़ित गार्ड अख्तर हुसैन ने बताया कि […]

गया: रेलवे स्टेशन स्थित गार्ड रनिंग रूम में रविवार की सुबह ट्रेन का गार्ड अख्तर हुसैन पेट के दर्द से दो घंटे तक कराहता रहा, लेकिन किसी ने भी उसकी सुध नहीं ली. यहां तक कि अधिकारियों ने वाहन तक नहीं भेजा, जिससे उसे अस्पताल ले जाया जाता. पीड़ित गार्ड अख्तर हुसैन ने बताया कि सुबह उसे सुबह पौने नौ बजे पेट में अचानक दर्द होना शुरू हो गया तो गार्ड नियंत्रण कार्यालय में इसकी सूचना दी. लेकिन, कोई लाभ नहीं मिला. उन्होंने बताया कि गार्ड के लिए गया रेलवे स्टेशन पर एक स्पेशल वाहन है.

लेकिन, वाहन का लाभ नहीं मिला. उन्होंने बताया कि हम गया से गोमो तक ट्रेन चलाने का काम करते हैं. हमलोगों का मुख्यालय गोमो है. इसलिए गया के बारे में हमलोगों को ज्यादा जानकारी नहीं है. पीड़ित ने बताया कि जब पेट में दर्द होना शुरू हुआ था, कार्यालय से गाड़ी की मांग की गयी थी. लेकिन, वाहन नहीं रहने के कारण दो घंटे तक हम तड़पते रहे. इसके बाद हमारे साथियों ने निजी दुकान से दवा लाकर दी, जिसे खाने के बाद राहत मिली. इसके बाद स्टेशन प्रबंधक को इसकी सूचना दी गयी. इसके बाद रेलवे अस्पताल से करीब आधा घंटा बाद आये डॉक्टर ने गार्ड रनिंग रूम में आकर इलाज किया.

प्रतिमा विसर्जन के लिए गया था वाहन
गार्ड के लिए गया रेलवे स्टेशन पर रखा गया स्पेशल वाहन प्रतिमा विसर्जन के लिए गया था. पीड़ित ने बताया कि आसपास में खड़े लोग आपस में बात कर रहे थे कि वाहन कहां से आता. वाहन को चालक मूर्ति विसर्जन के लिए ले गया है. रेलवे प्रशासन की लापरवाही के कारण वाहन चालक अपनी मर्जी से वाहन जहां-तहां लेकर चला जाता है. इसकी देख-रेख करने वाला कोई नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें