25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार में शराब पीकर डीएम की गाड़ी से लगायी रेस, पढ़ें

गया : बिहार के गया जिले के डीएम के काफिले के साथ रेस लगाना दो युवकों को भारी पड़ा. पुलिस ने रेस लगाने वाले युवकों को गिरफ्तार कर उनसे कड़ाई से पूछताछ कर रही है.जानकारी के मुताबिक लाल ऑल्टो में सवार युवक नशे में थे और अचानक डीएम के काफिले का पीछा करने लगे. घटना […]

गया : बिहार के गया जिले के डीएम के काफिले के साथ रेस लगाना दो युवकों को भारी पड़ा. पुलिस ने रेस लगाने वाले युवकों को गिरफ्तार कर उनसे कड़ाई से पूछताछ कर रही है.जानकारी के मुताबिक लाल ऑल्टो में सवार युवक नशे में थे और अचानक डीएम के काफिले का पीछा करने लगे. घटना उस वक्त हुई जब जिलाधिकारी रवि कुमार रविवार की शाम को पंचायत चुनाव को लेकर मतदान केंद्रों की जांच के लिए निकले थे. गया में 17 पंचायतों में चुनाव हो रहा है.

एनएच 83 की घटना

पुलिस के मुताबिक जिला प्रशासन ने बोध गया के निगम बौद्ध मठ में चुनाव को लेकर डिस्पैच सेंटर बनाया है. उस सेंटर की समीक्षा और मतदान कार्यों को बेहतर बनाने के प्रयास के लिए जिलाधिकारी ने भ्रमण का प्लान बनाया था. जैसी ही जिलाधिकारी की गाड़ी राष्ट्रीय राजमार्ग 83 पर पहुंची, लाल ऑल्टो पर सवार चार युवकों ने डीएम की गाड़ी को ओवरटेक करने का प्रयास किया. इतना ही नहीं आगे जाकर ओवरटेक करने के क्रम में युवकों ने डीएम की गाड़ी को ट्टक्कर मार दी. उसके बाद डीएम की सुरक्षा में तैनात कर्मियों ने युवकों को हिरासत में ले लिया.

नशे में थे युवक

पुलिस की जांच में पता चला है कि सभी युवक नशे में थे और शराब पीकर धनबाद से आ रहे थे. हिरासत में लिए गये युवक जिले के चांद चौरा के निवासी बताये जा रहे हैं. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है और युवकों की मंशा का पता लगाया जा रहा है. घटना के बाद जिलाधिकारी की सुरक्षा को और चुस्त दुरूस्त कर दिया गया है. इस संबंध में पुलिस ने गया में एक मामला भी दर्ज किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें