28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#BIHAR : गया में प्रोपर्टी डीलर की पत्नी की गोली मार हत्या, पति हिरासत में

गया : बिहार में गया के रामपुर थाना क्षेत्र के चिरैयाटाड़ में शनिवार की रात प्रोपर्टी डीलर की पत्नी (30 वर्ष) की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. मृतका के मायके वालों के शक और बयानपर पुलिस ने उसके पति को हिरासत में लिया है. घटनास्थल से पुलिस ने एक जिंदा गोली बरामद की है. […]

गया : बिहार में गया के रामपुर थाना क्षेत्र के चिरैयाटाड़ में शनिवार की रात प्रोपर्टी डीलर की पत्नी (30 वर्ष) की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. मृतका के मायके वालों के शक और बयानपर पुलिस ने उसके पति को हिरासत में लिया है. घटनास्थल से पुलिस ने एक जिंदा गोली बरामद की है.

वहीं, मृतका के पति का आरोप है कि रात में जब उनकी पत्नी सोयी हुई थीउसीदौरान दो अपराधी आए और गोली मारकर फरार हो गए. प्रोपर्टी डीलर में रात साढ़े बारह बजे पुलिस को घटना की सूचना दी.जानकारीके मुताबिक गोलीमृतका के सिर में मारी गयी है.पुलिस सीसीटीवी फूटेज खंगालने की कोशिश कर रही है. हालांकि बताया जा रहा है कि उस समय रिकॉर्डिंग बंद कर दी गयी थी.

डेढ़ साल पहले हुई थी शादी
प्रापर्टी डीलर के साथ मृतका की शादी डेढ़ साल पहले दिसंबर 2015 में हुई थी. उनका कोई बच्चा नहीं थी.मीडियारिपोर्ट के मुताबिकघटनाके वक्त पति-पत्नी घर में अकेले थे. पुलिस पूरे मामले की छानबीनमेंजुटी है. घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें