28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अनुपस्थित पदाधिकारियों के खिलाफ होगी कार्रवाई : रवींद्र

वंशीधर नगर: स्थानीय प्रखंड कार्यालय के सभागार में पंचायत समिति की बैठक प्रखंड प्रमुख रवींद्र पासवान की अध्यक्षता में हुई. बैठक में प्रखंड प्रमुख ने कई विभाग के पदाधिकारियों के अनुपस्थित रहने पर नाराजगी जतायी. कहा कि लगातार बैठक में गायब रहने वाले पदाधिकारी के विरुद्ध कार्रवाई के लिए जिला को लिखा जायेगा. उन्होंने बैठक […]

वंशीधर नगर: स्थानीय प्रखंड कार्यालय के सभागार में पंचायत समिति की बैठक प्रखंड प्रमुख रवींद्र पासवान की अध्यक्षता में हुई. बैठक में प्रखंड प्रमुख ने कई विभाग के पदाधिकारियों के अनुपस्थित रहने पर नाराजगी जतायी. कहा कि लगातार बैठक में गायब रहने वाले पदाधिकारी के विरुद्ध कार्रवाई के लिए जिला को लिखा जायेगा.

उन्होंने बैठक में सभी विभागों का क्रमवार समीक्षा किया. बैठक में मध्य विद्यालय गरबांध में छात्रवृत्ति नहीं बंटने के संबंध में शिक्षा विभाग के प्रतिनिधि ने बताया कि लोगों की शिकायत पर जांच की गयी. जांच के दौरान छात्रवृत्ति से संबंधित कोई कागजात विद्यालय में नहीं पाया गया. उन्होंने बताया कि पूर्व प्रधानाध्यापक को इस संबंध में सूचना देकर विद्यालय में उपस्थित होने का निर्देश दिया गया है. बैठक में हुलहुला पंचायत में चापाकल में प्लेटफार्म बनाये बिना भुगतान किये जाने का मामला आया. मुखिया हरिओम प्रसाद ने बताया कि भुगतान नहीं किया गया है. बैठक में बीपीओ मनरेगा ने बताया कि शेड निर्माण में तय कि गयी रॉयल्टी की जानकारी दिया.


सांसद प्रतिनिधि मुकेश कुमार ने डीडीटी छिड़काव से संबंधित मामले की जानकारी मांगी. विभाग के अधिकारी इसका जवाब नहीं दे पाये. प्रमुख ने एक सप्ताह के अंदर लिखित प्रतिवेदन उपलब्ध कराने का निर्देश दिया.

बैठक में बाल विकास, सिंचाई, शिक्षा सहित अन्य विभाग की समीक्षा की गयी. बैठक में सीओ अरुणिमा एक्का, बीसीओ गजनफर अली खान, विश्वजीत रंजन चौबे, कल्याण पदाधिकारी सोशलिस्ट राम, पशु चिकित्सक रामाशंकर सिंह, एमओ अनिल गुप्ता सहित अन्य पंचायत के बीडीसी व पंचायत सचिव उपस्थित थे.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें