38.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

VIDEO : Xiaomi Redmi Note 4 में लगी आग, सैमसंग-आईफोन भी सेफ नहीं…!

चीन की मोबाइल फोन निर्माता कंपनी Xiaomi के पॉपुलर हैंडसेट Redmi Note 4 में आग लगने की घटना सामनेआयी है. घटना बेंगलुरु की बतायी जा रही है. यह हादसा एक मोबाइल फोन स्टोर में हुआ है. इस ब्लास्ट को स्टोर में लगे सीसीटीवी में कैद कर लिया गया. इस वीडियो को फोन रडार द्वारा यूट्यूब […]

चीन की मोबाइल फोन निर्माता कंपनी Xiaomi के पॉपुलर हैंडसेट Redmi Note 4 में आग लगने की घटना सामनेआयी है. घटना बेंगलुरु की बतायी जा रही है.

यह हादसा एक मोबाइल फोन स्टोर में हुआ है. इस ब्लास्ट को स्टोर में लगे सीसीटीवी में कैद कर लिया गया. इस वीडियो को फोन रडार द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किया गया है, जिसमें ब्लास्ट को साफ तौर पर देखा जा सकता है.

30 दिनों में 10 लाख Redmi 4 बेचकर Xiaomi ने तोड़े बिक्री के रिकाॅर्ड्स, अब मिलेगा Offline भी, जानें नयी कीमत

बताते चलें कि इससे पहले भी स्मार्टफोन में ब्लास्ट होने के कई किस्से सामने आचुके हैं. आपको याद होगा पिछले साल सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 में ब्लास्ट होने और आग लगने की कुछ घटनाएं सामने आयी थीं.

इसके चलते कंपनी को यह फोन बंद करना पड़ा था. यही नहीं, आईफोन के कुछ हैंडसेट्स में भी ब्लास्ट होने और आग लगने की कुछ खबरें सामने आ चुकी हैं.

बताते चलें कि रेडमी नोट 4 में आग लगने की यह घटना बेंगलुरु के पूर्विका स्टोर में घटी. बताया जाता है कि बेंगलुरु के रहनेवाले अर्जुन,अपने हैंडसेट Redmi Note 4 में सिम डालवाने के लिए स्थानीय स्टोर गया.

4GB रैम, 5300mAh बैटरी, 6.44 इंच डिस्प्ले, Jio ऑफर के साथ Xiaomi Mi Max 2 लांच, जानें कीमत और सारे फीचर्स

वीडियो में अाप देख सकते हैं कि अर्जुन अपना फोन दुकान के अटेंडेंट को सौंपते हैं. जैसे ही वह कार्ड डालने के लिए सिम स्लॉट खोलने की कोशिश करता है, फोन तुरंत आग पकड़ लेता है.

यह घटना 17 जुलाई को लगभग 10:30 बजे की बतायी जाती है. इस हैंडसेट को सर्विस सेंटर में जमा कर दिया गया है. बताते चलें कि कंपनी की ओर से इस बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं मिली है.

स्रोत : फोन रडार

https://www.youtube.com/watch?v=7KrbomSF_WE

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें