36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Xiaomi पेश करेगी मिडरेंज में ”फरारी” स्‍मार्टफोन

चीनी हैंडसेट निर्माता कंपनी जियाओमी जल्‍द ही एंड्रायड लॉलीपॉप ओएस अपडेट के साथ Mi 5 स्‍मार्टफोन पेश करने वाली है. उम्‍मीद है कि यह स्‍मार्टफोन इस साल के अंत तक लॉन्‍च हो सकती है. इसके साथ ही कंपनी एक दूसरे एंड्रायड 5.0 डिवाइस पर काम कर रही है. एक चीनी टेक्‍नोलॉजी पोर्टल (माई ड्राइव) के […]

चीनी हैंडसेट निर्माता कंपनी जियाओमी जल्‍द ही एंड्रायड लॉलीपॉप ओएस अपडेट के साथ Mi 5 स्‍मार्टफोन पेश करने वाली है. उम्‍मीद है कि यह स्‍मार्टफोन इस साल के अंत तक लॉन्‍च हो सकती है. इसके साथ ही कंपनी एक दूसरे एंड्रायड 5.0 डिवाइस पर काम कर रही है.
एक चीनी टेक्‍नोलॉजी पोर्टल (माई ड्राइव) के अनुसार इस डिवाइस का नाम ‘फरारी’ रखा गया है. यह नेक्स्टजेनेरेशन का स्‍मार्टफोन होगा. फोन को कई तरह के टेस्‍ट से गुजारा जा रहा है. फिलहाल फोन कीमतक्‍या होगी इसका खुलासा नहीं किया गया है.
पोर्टल के अनुसार इस स्‍मार्टफोन में कुछ खास फीचर दिए गये हैं :
-5 फिंगर जेस्‍चर सपोर्ट के साथ 4.9 इंच डिस्‍पले (1920×1080)
– गूगल एंड्रायड 5.0.2 लॉलीपॉप ओएस
-1.6 गीगीहर्ट्ज ऑक्टा कोर CPUC,क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैगन 615 SoC
-12MP ऑटोफोकस रीयर कैमरा, फेस डिटेक्‍सन, टचस्‍क्रीन फीचर
-4.8 MP फ्रंट कैमरा
-1.8GB रैम , 12GB इंटरनल स्‍टोरेज
– ब्‍लूटूथ 4.0, वाइफाइ 2.0,जीपीएस,एक्‍सकेलरोमीटर,गायरोस्‍कोप, पीडोमीटर,लाइट सेंसेर
जियाओमी फरारी के इन फीचरों को देखकर अनुमान लगाया जा सकता कि यह स्‍मार्टफोन आापके बजट में फिट बैठेगा. उम्मीद लगायी जा रही है कि यह मिडरेंज लो कॉस्‍ट स्‍मार्टफोन होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें