23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

WhatsApp भी लाया फेसबुक जैसा Colorful Text Status Update, जानें इसके आैर कमाल…!

इंस्टैंट मैसेजिंग एेप व्हाट्सएेप ने मैसेजिंग की दुनिया में अपना बड़ा नाम बनाया है. इसकी वजह है यूजर्स की जरूरतों को पहचान कर उनके अनुसार खुद को ढाल लेना. व्हाट्सएेप लगातार अपने यूजर्स के लिए नये-नये फीचर्स लेकर आती रहती है. यही वजह है कि इसके यूजर्स की संख्या लगातार बढ़ रही है. इसी कड़ी […]

इंस्टैंट मैसेजिंग एेप व्हाट्सएेप ने मैसेजिंग की दुनिया में अपना बड़ा नाम बनाया है. इसकी वजह है यूजर्स की जरूरतों को पहचान कर उनके अनुसार खुद को ढाल लेना. व्हाट्सएेप लगातार अपने यूजर्स के लिए नये-नये फीचर्स लेकर आती रहती है. यही वजह है कि इसके यूजर्स की संख्या लगातार बढ़ रही है.

इसी कड़ी में नया आयाम जोड़ते हुए व्हाट्सएेप ने एक और नया फीचर जोड़ा है. यह फीचर है रंगीन टेक्स्ट स्टेटस का. जी हां, व्हाट्सऐप ने अपने एंड्रॉयड और आईफोन ऐप के लिए रंगीन टेक्स्ट स्टेटस का फीचर लांच किया है.

इसकेजरिये अब फेसबुक स्टेटस की तरह ही कलरफुल बैकग्राउंड, फॉन्ट और इमोजी के साथ अपना स्टेटस अपडेट किया जा सकेगा.

बताते चलें कि व्हाट्सऐप इस अपडेट से स्टेटस फीचर को और दिलचस्प बनाते हुए 25 करोड़ यूजर्स को क्रिएटिव टेक्स्ट-बेस्ड स्टेटस अपडेट्स शेयर करने का ऑप्शन देगा. व्हाट्सऐप ने कहा कि टेक्स्ट-बेस्ड अपडेट फीचर आपको अपने कॉन्टैक्ट्स को मजेदार तरीके से अपडेट करने का ऑप्शन देता है.

टेक्स्ट स्टेटस को कस्टमाइज करने के लिए यूजर्स किसी खास फॉन्ट या बैंकग्राउंड कलर को सेलेक्ट कर सकते हैं और लिंक भी जोड़ सकते हैं. यूजर्स इस स्टेटस अपडेट को व्हाट्सऐप वेब पर भी देख सकेंगे.

यही नहीं, व्हाट्सऐप ने यूजर्स को यह भी ऑप्शन दिया है कि कौन उसका स्टेटस अपडेट देख सकता है और कौन नहीं. व्हाट्सऐप के प्रायवेसी सेटिंग्स में जाकर सेलेक्ट किया जा सकता है.

यूजर्स अपने दोस्तों के स्टेटस अपडेट को रिप्लाई भी कर सकेंगे. इसके बाद व्हाट्सऐप चैट में यूजर के थंबनेल के साथ एक मैसेज चला जायेगा.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें