29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

स्‍मार्टफोन केस जो फोटो क्लिक करते ही कर देगा प्रिंट

एक फ्रेंच कंपनी ने ऐसा मोबाइल फोन केस का निर्माण किया है जो फोटो क्लिक करने के कुछ सेकेंड के बाद ही फोटो की प्रिंट निकाल सकता है. इस फ्रेंच कंपनी का नाम ही ‘प्रिंट’ है. कंपनी ने इस स्‍मार्टफोन के कवर के अंदर एक खास तरह का प्रिंटर लगाया है. यह मोबाइल कवर आपके […]

एक फ्रेंच कंपनी ने ऐसा मोबाइल फोन केस का निर्माण किया है जो फोटो क्लिक करने के कुछ सेकेंड के बाद ही फोटो की प्रिंट निकाल सकता है. इस फ्रेंच कंपनी का नाम ही ‘प्रिंट’ है. कंपनी ने इस स्‍मार्टफोन के कवर के अंदर एक खास तरह का प्रिंटर लगाया है.

यह मोबाइल कवर आपके स्मार्टफोन से ब्‍लूटूथ के माध्‍यम से जुड सकता है. य‍ह डिवाइस मोबाइल से जुडने के 50 सेकेंड के अंदर फोटो की प्रिंट दे सकता है. प्रिंटर कवर के निर्माणकर्ताओं ने बताया कि अभी इस डिवाइस पर शोधकार्य चल रहा है,जल्‍द ही फोटो की प्रिंट लेने के समय को घटाकर 30 सेकेंड कर दिया जाएगा.

Undefined
स्‍मार्टफोन केस जो फोटो क्लिक करते ही कर देगा प्रिंट 2
कंपनी के सीईओ सेल्‍मेंट पेरोट ने बताया कि कैमरा केस में फिलहाल एक ही फोटो शीट रखने का स्‍थान दिया गया है. लेकिन इस डिवाइस पर काम चल रहा है शीघ्र ही कंपनी इसके जगह 30 शीट्स डालने का स्‍थान देने वाली है. उम्‍मीद है है कि 2015 की शुरुआत तक इसे लांच किया जाएगा.
फिलहाल यह कवर 4 इंच के स्मार्टफोनों के लिए तैयार किया गया है. प्रिंट कंपनी ने बताया कि यह केस आईफोन 6प्‍लस और सैमसंग गैलेक्‍सी नोट जैसे बडे स्‍क्रीन के स्‍मार्टफोनों के लिए भी तैयार किया जाएगा. इस डिवाइस की कीमत 99 डॉलर (6,000 रुपये ) है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें