36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इंटेक्‍स ने मिड रेंज में लांच किये तीन ड्यूअल सिम स्‍मार्टफोन

इंटेक्‍स ने मीडियम रेंज में तीन नये स्‍मार्टफोन लांच किया है. ‘स्‍टार’ सीरीज के नाम से लांच किये गये इन फोन के नाम इंटेक्‍स एक्‍वा स्‍टार, एक्‍वा स्‍टार एचडी और एक्‍वा स्टार पावर है. इंटेक्‍स का यह फोन 29 सितंबर से भारतीय बाजारों में उप्लब्‍ध होने वाला है. इन फोन की कीमत 6990, 7490 और […]

इंटेक्‍स ने मीडियम रेंज में तीन नये स्‍मार्टफोन लांच किया है. ‘स्‍टार’ सीरीज के नाम से लांच किये गये इन फोन के नाम इंटेक्‍स एक्‍वा स्‍टार, एक्‍वा स्‍टार एचडी और एक्‍वा स्टार पावर है. इंटेक्‍स का यह फोन 29 सितंबर से भारतीय बाजारों में उप्लब्‍ध होने वाला है. इन फोन की कीमत 6990, 7490 और 8690 रखी गई है.

इंटेक्‍स एक्‍वा स्‍टार

इस फोन की कीमत 6,990 है .यह फोन ड्यूअल सिम सपोर्ट करता है. फोन एंड्रायड 4.4 किटकैट सपोर्ट करता है. इसमें 1.3 गीगाहर्ट्ज के क्‍वाड कोर प्रोसेसर के साथ है्. फोन की खासियत है इसकी लंबी बैटरी लाइफ. फोन में 480 * 854 पिक्‍सल रिजॉल्‍यूशन वाला 5 इंच का आईपीएस डिस्‍प्‍ले लगा है. फोन में 8 मेगापिक्‍सल का मुख्‍य कैमरा लगा है जबकि फोन का पीछला कैमरा 2 मेगा पि‍क्‍सल के साथ है. 1 जीबी रैम के साथ फोन की इंटरनल ममोरी 8 जीबी है जिसे 32 जीबी तक बढाया जा सकता है. इसमें 2000 एमएएच की बैटरी लगी है.

इंटेक्‍स एक्‍वा स्टार एचडी

इंटेक्‍स के एक्‍वा स्टार एचडी की कीमत 8690 रुपये है. यह फोन 4.4 किटकैट पर चलता है. इस फोन में भी एक्‍वा स्‍टार की तरह 5 इंच का आईपीएस डिस्‍प्‍ले लगा है. फोन में बैटरी 1800 एमएएच के साथ है्. फोन का कैमरा एक्‍वा स्‍टार की तुलना में ज्‍यादा है. इसमें 13 मेगापिक्‍सल का कैमरा लगा है और फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्‍सल का है. इसकी कनेक्‍टीवीटी ऑप्‍सन में जीपरआरएस,3जी, वाई-फाई, जीपीएस और ब्‍लूटूथ शामिल है. इंटरनल मैमोरी 8 जीबी तक की है जिसे 32 जीबी तक माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढाया जा सकता है.

इंटेक्‍स एक्‍वा स्‍टार पावर

इंटेक्‍स के इस फोन की कीमत 7490 रुपये है. एंड्रायड के 4.4 किटकट पर काम करने वाला यह फोन भी 1.3 गीगाहर्ट्ज क्‍वाड कोर प्रोसेसर पर काम करता है. फोन में 3000 एमएएच की बैटरी लगी है. इसका स्‍क्रीन 4.5 इंच के आईपीएस डिस्‍प्‍ले के साथ है. फोन का कैमरा 8 मेगपिक्‍सल के साथ है. आगे की तरफ 2 मेगापिक्‍सल के साथ है. फोन के कनेक्टीवीटी ऑप्‍सन में जीपीआरएस, एज, 3जी, वाई-फाई और ब्‍लूटूथ है. इसकी इंटरनल मैमोरी 8 जीबी की है जिसे 32 जीबी तक बढाया जा सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें