34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सैमसंग ने कई स्‍मार्टफोनों के दामों में की कटौती

लगातार स्‍मार्टफोनों के बाजार में नये-नये फीचर्स के स्‍मार्टफोनों की प्रति‍स्‍पर्धा को देखते हुए सैमसंग कंपनी ने अपने कई स्‍मार्टफोनों के दामों में कटौती की है. सैमसंग ने बिना आधिकारिक घोषणा किये सैमसंग गैलेक्‍सी एस नेक्‍स्‍ट, गैलेक्‍सी स्टार एंडवांस,गैलेक्‍सी ग्रैंड नियो, गैलेक्‍सी एस 3नियो और गैलेक्‍सी नोट 3 के दाम कम कर दिए हैं. इस […]

लगातार स्‍मार्टफोनों के बाजार में नये-नये फीचर्स के स्‍मार्टफोनों की प्रति‍स्‍पर्धा को देखते हुए सैमसंग कंपनी ने अपने कई स्‍मार्टफोनों के दामों में कटौती की है. सैमसंग ने बिना आधिकारिक घोषणा किये सैमसंग गैलेक्‍सी एस नेक्‍स्‍ट, गैलेक्‍सी स्टार एंडवांस,गैलेक्‍सी ग्रैंड नियो, गैलेक्‍सी एस 3नियो और गैलेक्‍सी नोट 3 के दाम कम कर दिए हैं.

इस साल जुलाई के महीने में गैलेक्‍सी एस नेक्‍स्‍ट के लांच होते ही इस फोन की बिक्री 7400 रुपये में हुई थी. अब भारत में सैमसंग के आफिसियल साइट पर यह फोन केवल 6,620 रुपये में बेचा जा रहा है.

सैमसंग गैलेक्‍सी स्टार एडवांस की शुरुआती कीमत भारत में 7400 रुपये थी. यह अब सैमसंग के ऑफिसियल वेबसाइट पर 6,790 रुपये में उपलब्‍ध है.

18,50 रुपये की कीमत के साथ लांच हुए सैमसंग का गैलेक्‍सी ग्रैंड नियो अब मात्र 13,668 रुपये में उपलब्‍ध है. हलांकि अप्रैल के महीने में इसका दाम घटाकर 17,100 रुपये कर दिया गया था.

सैमसंग गैलेक्‍सी एस 3 नियो 20,910में मिल रहा है जबकि इसकी शुरुआती कीमत 26,200 रुपये थी. इसके दाम में 5,290 रुपये की कमी आयी थी. वहीं सैमसंग गैलेक्‍सी नोट नियो 24,378 रुपये में मिल रहा है इसे 33,990 रूपये की कीमत के साथ लांच किया गया था.

सैमसंग ने अपने गैलेक्‍सी 5एस और 4जी वर्जन के स्‍मार्टफोनों की कीमत में भी कमी की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें