26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सैमसंग का नया ”फैबलेट” गैलेक्‍सी नोट 4 होगा दो हफ्ते में लांच

सैमसंग कंपनी अपना अगला फैबलेट ‘गैलेक्‍सी नोट 4’ भारतीय बाजार में उतारने की तैयारी में लगा है. फोन के निर्माताओं ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि सैमसंग का यह फैबलेट अगले दो सप्‍ताह के अंदर दिवाली के समय में लांच किया जाएगा. सैमसंग इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट अशीम वारसी ने इसकी जानकारी शनिवार को […]

सैमसंग कंपनी अपना अगला फैबलेट ‘गैलेक्‍सी नोट 4’ भारतीय बाजार में उतारने की तैयारी में लगा है. फोन के निर्माताओं ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि सैमसंग का यह फैबलेट अगले दो सप्‍ताह के अंदर दिवाली के समय में लांच किया जाएगा. सैमसंग इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट अशीम वारसी ने इसकी जानकारी शनिवार को 4.7 इंच के सैमसंग गैलेक्‍सी अल्‍फा के लांचिंग के दौरान दी.

फोन की कीमत के बारे में पूछे जाने पर वारसी ने बताया कि अपने सारे फ्लैगशिप डिवाइस की तरह हम अपने इस फोन की भी ग्‍लोबल प्राइसिंग की तरह करेंगे. वारसी ने इंच 5.7 के गैलेक्‍सी नोट 4 के प्री बुकिंग के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि इसकी प्री बुकिंग चीन अज्ञैर दक्षिण कोरिया में 920 डॉलर में इस सप्‍ताह से पहले ही हो चुकी है.
वारसी ने सैमसंग के मेटालिक सिरीज के लांचिंग के दौरान बताया कि इस तरह की और भी नये लांच होने वाली है. जिसे बडी संख्‍या में में लागों को टार्गेट करके उतारा जाएगा. सैमसंग के अल्‍फा के बारे में वारसी ने बताया कि इस फोन से कंपनी को काफी उम्‍मीदें हैं. यह कंपनी के द्वारा लांच किया गया अपने में अनोखा फोन है. यह रिटेल मार्केट में अक्‍टूबर के पहले सप्‍ताह से आ जाएगा. ऑक्‍टा कोर प्रोसेसर, 2 जीबी रैम, एंड्रायड 4.4 किटकैट, 12 मेगापिक्‍सल कैमरा और फ्रंट फेसिंग कैमरा एलटीई बैंड के साथ 2.1 मेगापिक्‍सल और 1800 और 2300 एमएएच की बैटरी के साथ उपलब्‍ध है.
वारसी ने बताया कि सैमसंग भारती एयरटेल और रिलायंस जियो इनफोकॉम के साथ काम कर रहा है जो हाईस्‍पीड इंटरनेट 4जी अगले साल तक लांच करेगी. उन्‍होने बताया कि सैमसंग ने पहले ही एयरटेल के साथ काम करके गैलेक्‍सी अल्‍फा के यूजर के लिए 4जी सर्किल के साथ 5 जीबी डेटा 2 महीनों के लिए फ्री करने की घोषणा की है. एयरटेल ने अपने 3जी उपयोगकर्ताओं 2 महीनों के लिए 3जीबी 3जी डेटा फ्री करने की योजना बनायी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें