39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सैमसंग ने लाॅन्च किया Galaxy J-1 स्मार्टफोन ,कीमत 6300 रुपये

नयी दिल्ली :सैमसंग कंपनी ने गैलेक्सी J-1 स्मार्टफोन फोन बाजार में बिक्री के लिए उतार दिया है. इसकी कीमत 63,00 रुपये है. यह स्मार्टफोन सैमसंग के ऑनलाइन स्टोर में उपलब्ध है. गैलेक्सी J-1स्मार्टफोन तीन रंगो में उपलब्ध है-ब्लैक, व्हाइट और ब्लू. Galaxy J-1 की विशेषता 4.3 इंच के डिस्पले के साथ dual-core प्रोसेसर है. इंटरनल […]

नयी दिल्ली :सैमसंग कंपनी ने गैलेक्सी J-1 स्मार्टफोन फोन बाजार में बिक्री के लिए उतार दिया है. इसकी कीमत 63,00 रुपये है. यह स्मार्टफोन सैमसंग के ऑनलाइन स्टोर में उपलब्ध है. गैलेक्सी J-1स्मार्टफोन तीन रंगो में उपलब्ध है-ब्लैक, व्हाइट और ब्लू.

Galaxy J-1 की विशेषता 4.3 इंच के डिस्पले के साथ dual-core प्रोसेसर है. इंटरनल मैमोरी 4GB है. जबकि Expandable memory 128 GB तक है.यह 5 मेगापिक्सल के रियर और 2 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे के साथ आएगा. रियर कैमरे के साथ एलईडी फ्लैश भी मौजूद है। सैमसंग गैलेक्सी जे1 ऐस में 1800एमएएच की बैटरी है. डिवाइस का डाइमेंशन 130.1×67.6×9.5 मिलीमीटर है.
कनेक्टिविटी फ़ीचर में वाई-फाई, ब्लूटूथ, ए-जीपीएस, ग्लोनास, जीपीआरएस/ एज, 3जी और माइक्रो-यूएसबी शामिल हैं. गैलेक्सी जे1 ऐस में ऐक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर भी दिए गए .

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें