26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दीवाली पर अगर फोन खरीदने का है मन तो सैमसंग के इस नये स्मार्टफोन पर डाले एक नजर

अगर किसी कारणवश दुर्गापूजा में स्मार्टफोन खरीदने की चाहत अधूरी रह गयी हो तो हम आपको ऐसे फोन के बारे में बताने जा रहे है, जो अपने आकर्षक फीचर्स की वजह से दीवाली के बाजार में पहली पसंद बन सकती है. दरअसल सैमसंग ने भारत में Samsung Galaxy J2(2017) एडिशन पेश कर दिया है. इसकी […]

अगर किसी कारणवश दुर्गापूजा में स्मार्टफोन खरीदने की चाहत अधूरी रह गयी हो तो हम आपको ऐसे फोन के बारे में बताने जा रहे है, जो अपने आकर्षक फीचर्स की वजह से दीवाली के बाजार में पहली पसंद बन सकती है. दरअसल सैमसंग ने भारत में Samsung Galaxy J2(2017) एडिशन पेश कर दिया है. इसकी कीमत मात्र 7,390 रुपये हैं. हालांकि वेबसाइट में इसे खरीदने का ऑप्शन नहीं दिया गया है.

फीचर्स
फोन में 4 जी सपोर्ट है. अगर आप कुछ नये उन्नत फीचर्स की बात करे तो डाटा सेविंग के लिए अल्ट्रा डाटा सेविंग सुविधा है. 4.7 इंच स्क्रीन वाले फोन में QHD Super AMOLED display दिया गया है. जहां तक बात रैम की है तो यह एक जीबी रैम है. रैम की क्षमता आपको निराश कर सकती है. 5 MP ऑटो फोकस कैमरा के साथ 2 MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. बैटरी 2000 mAh की है. इंटरनल मैमोरी 8 जीबी की है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के सहारे 28 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.
हलांकि स्मार्टफोन में देखा जाये तो फ्लिपकार्ट ने कई ऑफर्स की घोषणा की है. रेडमी के कई फोन में कीमत कम करने की घोषणा की गयी है. इस लिहाज से दीवाली में फोन की खरीददारी कहीं से भी नुकसानदेह नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें