36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

20.7MP के साथ Philips ने लांच किया i966 Aurora स्‍मार्टफोन

फिलीप्‍स कंपनी ने अपना एक फ्लैगशिप स्‍मार्टफोन i966 Aurora चाइना में कल लांच कर दिया है. इस स्‍मार्टफोन की कीमत 37,000 है. कंपनी ने इस स्‍मार्टफोन के देश से बाहर बेचे जाने के बारे में अभी कुछ नहीं कहा है. नया फिलि‍प्‍स औरोरा बेहतरीन फीचर्स के साथ उपलब्‍ध है. इसमें लगा QHD डिसप्‍ले इससे पहले […]

फिलीप्‍स कंपनी ने अपना एक फ्लैगशिप स्‍मार्टफोन i966 Aurora चाइना में कल लांच कर दिया है. इस स्‍मार्टफोन की कीमत 37,000 है. कंपनी ने इस स्‍मार्टफोन के देश से बाहर बेचे जाने के बारे में अभी कुछ नहीं कहा है.

नया फिलि‍प्‍स औरोरा बेहतरीन फीचर्स के साथ उपलब्‍ध है. इसमें लगा QHD डिसप्‍ले इससे पहले लांच हुए LG G3 और सैमसंग के गैलेक्‍सी नोट 4 में उपलब्‍ध किया गया था. इस स्‍मार्टफोन की मार्केटिंग डिस्‍पले के इसी फीचर को लेकर की गयी है. सैमसंग गैलेक्‍सी S5 की ही तरह इस डिवाइस के पीछे की ओर फिंगरप्रिंट स्‍कैनर लगा है.

i966 Aurora फिलीप्‍स के द्वारा लांच किया गया पहला स्‍मार्टफोन है जो नये YunOS 3.0 ऑपरेटिंग सिस्‍टम पर काम करता है. जो एक तरह से एंड्रायड ऑपरेटिंग सिस्‍टम पर आधारित है. यह डिवाइस सिंगल सिम सपोर्ट करता है. इसके अलावा यह 2.5 गीगाहर्ट्ज क्‍वाडकोर क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैगन प्रोसेसर 801 पर काम करता है.

फोन की रैम 3जीबी तक दी गयी है. इसकी स्‍क्रीन 5.5 इंच की क्‍वाड HD डिसप्‍ले केसाथ है , जो कॉर्निंग गोरिल्‍ला ग्‍लास 3 प्रोटेक्‍सन के साथ है, पिक्‍सल डेंसीटी 534 पीपीआई तक है. फोन में 32 जीबी तक की इंटरनल मैमोरी दी गयी है लेकिन इसे माइक्रोएसडी कार्ड के द्वारा बढाये जाने के बारे में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है.

फोन के कैमरा ऑप्‍सन में इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 20.7 एमपी का बैक कैमरा दिया गया है. इसके अलावा सेल्‍फी प्रेमियों के लिए इसमें 8 एमपी का फ्रंट कैमरा भी है. फोन में 3000 एमएएच की बैटरी लगी है.

कनेक्‍टीवीटी ऑप्‍सन में ब्‍लूटूथ 4.0,वाई-फाई, माइक्रो यूएसबी, 3ज और 4जी एलटीई की सुविधा दी गयी है. इसके साथ ही कंपनी ने इसमें मौजूद क्‍वालकॉम क्‍विक चार्ज 2.0 टैक्‍नोलॉजी द्वारा फोन की बैटरी को 75 प्रतिशत तक अधिक तेजी से चार्ज होने का भी दावा किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें