25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पुराने आईफोन व एंड्रायड हैंडसेट में अब काम नहीं करेगा व्हाट्सएप

न्यूयार्क : लोकप्रिय मैसेजिंग एप व्हाट्सएप अब पुराने आईफोन व एंड्रायड हैंडसेट पर काम नहीं करेगा. व्हाट्सएप ने अपने इस प्लेटफार्म की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए यह कदम उठाया है. कंपनी का कहना है कि उसके नये फीचर व सुरक्षा उपाय नये ऑपरेटिंग सिस्टम के एप पर ही निर्भर करते हैं. इंडीपेंडेट में प्रकाशित […]

न्यूयार्क : लोकप्रिय मैसेजिंग एप व्हाट्सएप अब पुराने आईफोन व एंड्रायड हैंडसेट पर काम नहीं करेगा. व्हाट्सएप ने अपने इस प्लेटफार्म की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए यह कदम उठाया है.

कंपनी का कहना है कि उसके नये फीचर व सुरक्षा उपाय नये ऑपरेटिंग सिस्टम के एप पर ही निर्भर करते हैं. इंडीपेंडेट में प्रकाशित एक समाचार के अनुसार एंड्रायड 2.1 या 2.2 वाले स्मार्टफोन तथा आईफोन 3जीएस या आईओएस 6 पर अब व्हाट्सएप काम नहीं करेगा. इसी तरह विंडोज फोन7 पर भी व्हाट्सएप काम नहीं करेगा.

कंपनी का कहना है कि इन सब स्मार्टफोन का इस्तेमाल करने वाले अब व्हाट्सएप का इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे. यानी उन्हें व्हाट्सएप चलाने के लिए नया स्मार्टफोन ही लेना होगा. कंपनी ने ब्लैकबेरी ओएस, ब्लैकबेरी 10, नोकिया एस40 व नोकिया सिंबियन एस 60 को समर्थन 30 जून 2017 तक जारी रखने का फैसला किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें