36.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

28 अप्रैल से बाजार में आयेगा नया Nokia 3310, भारत में प्री-ऑर्डर 5 मई से शुरू

नयी दिल्ली : नोकिया का सबसे लोकप्रिय मोबाइल फोन Nokia 3310 नये अवतार में वापसी के लिए तैयार है. दुनियाभर के सेलफोन प्रेमियों के दिलों में अपनी खास जगह बना चुका यह फोन जर्मनी और ऑस्ट्रिया में यह 28 अप्रैल से उपलब्ध कराया जाएगा. वहीं, एक रिपोर्ट के मुताबिक भारत में प्री-ऑर्डर के लिए यह […]

नयी दिल्ली : नोकिया का सबसे लोकप्रिय मोबाइल फोन Nokia 3310 नये अवतार में वापसी के लिए तैयार है. दुनियाभर के सेलफोन प्रेमियों के दिलों में अपनी खास जगह बना चुका यह फोन जर्मनी और ऑस्ट्रिया में यह 28 अप्रैल से उपलब्ध कराया जाएगा.

वहीं, एक रिपोर्ट के मुताबिक भारत में प्री-ऑर्डर के लिए यह 5 मई से उपलब्ध होगा.nokiapoweruser.com के मुताबिक, कंपनी का दावा है कि इसकी डिलिवरी 17 मई से शुरू कर दी जाएगी. HMD Global नोकिया ब्रैंड के स्मार्टफोन्स को एंड्रॉयड OS के साथ ला रहा है, मगर Nokia 3310 में एंड्रॉयड नहीं होगा. इसे स्मार्टफोन के तौर पर नहीं, बल्कि एक फीचर फोन के तौर पर लाया जा रहा है.

गूगल का नया फीचर Copyless Paste : बिना कॉपी किये पेस्ट होगा कंटेंट

nokiapoweruser.com पर हुई लिस्टिंग से इस बात का भी खुलासा हुआ है कि Nokia 3310 3जी को नहीं, बल्कि 2जी को सपोर्ट करेगा. इस वेबसाइट से एचएमडी ग्लोबल ने इस बात की पुष्टि भी की है. बता दें कि नोकिया के फोन बनाने और बेचने का लाइसेंस एचएमडी ग्लोबल के पास है. वेबसाइट की लिस्टिंग के मुताबिक नोकिया 3310 की कीमत 4,000 रुपये से कुछ कम हो सकती है.

बात करें स्पेसिफिकेशंस की, तो यहफोन 2.40 इंच डिस्प्ले, 1200 एमएएच बैटरी क्षमता, 240×320 पिक्सल रिजॉल्यूशन, ओएस S30+, 16 एमबी स्टोरेजऔर 2 मेगापिक्सल रियर कैमराके साथ आयेगा.यह फोन वॉर्म रेड, यलो, डार्क ब्लू और ग्रे कलर में उपलब्ध होगा. यही नहीं, पुराने फोन के मुकाबले यह पतला और हल्का भी होगा.

गौरतलब है कि नोकिया 3310 (2017) ने एक फीचर फोन होने के बावजूद एमडब्ल्यूसीस 2017 में लांच हुए सभी स्मार्टफोन से ज्यादा सुर्खियां बटोरीं थीं. इस डिवाइस में भले ही कोई पावरफुल फीचर ना हो, लेकिन नोकिया का यह यादगार फोन कई यूजर को आकर्षित कर सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें