28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

देखें ऐसा होगा MOTO Z2 PLAY

नयी दिल्ली : लेनोवो के स्वामित्ववाले Moto Z सीरीजके नये फोन Moto Z play के बारे में कुछलीक्स के अनुसार यह अपने सीरीज के पिछले स्मार्टफोन से काफी बेहतर लग रहा है. बतातेचलेंकि लेनोवो का Moto Z Play पिछले साल का सबसे लोकप्रिय मिडरेंज स्मार्टफोन था. वेबसाइट टेक्नोबफलो के अनुसार, Moto Z2 Play का डिजाइन […]

नयी दिल्ली : लेनोवो के स्वामित्ववाले Moto Z सीरीजके नये फोन Moto Z play के बारे में कुछलीक्स के अनुसार यह अपने सीरीज के पिछले स्मार्टफोन से काफी बेहतर लग रहा है. बतातेचलेंकि लेनोवो का Moto Z Play पिछले साल का सबसे लोकप्रिय मिडरेंज स्मार्टफोन था.

वेबसाइट टेक्नोबफलो के अनुसार, Moto Z2 Play का डिजाइन बहुत हद तक इसके पिछले मॉडल की तरह ही है. बताया जाता है कि शायद Lenovo के पिछले मॉडल्स के मोटो मोड्स की तरह ही 16-Prong connecter का इस्तेमाल किया जायेगा. फोन का हार्डवेयर भी जबरदस्त होगा.

हाई-एन्ड-कैमरा, एक्सटर्नल बैटरीज, स्पीकर्स, प्रोजेक्टर्स और फिजिकल कीबोर्ड्स आदि इसके पैरिफैरल्स होंगे. रिपोर्ट के अनुसार होम बटन अब से फिंगरप्रिंट सेंसर का भी काम करेगा. इसका होम बटन स्वाइपिंग जेस्चर को भी सपोर्ट करेगा जिससे यह ऑन-स्क्रीन नेविगेशन की को भी रेप्लस कर सकता है. इसका ओवरऑल फ्रेम पहले की तुलना में काफी पतला होगा.

बात करें स्पेसिफिकेशंस की, तो Moto Z Play 5.5 इंच सुपर AMOLED (1920 x 1080 पिक्सल्स) स्क्रीन (गोर्रिला गिलास 3 के साथ), 2Ghz ओक्टा कोर Qualcomm स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर, 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेजसेलैस होगा. यह स्मार्टफोन फिंगरप्रिंट सेंसर और USB Type-C कनेक्टर के साथ था.

Moto Z2 Play में फ्रंट कैमरा 5MP, f/2.2 अपर्चर और 1.4µm पिक्सल साइज के साथ होगा और रियर कैमरा 16MP का होगा, जो कि f/2.0 अपर्चर, फेस डिटेक्शन और लेस ऑटोफोकस और ड्यूल LED फ़्लैश के साथ होगा.

ऐसी उम्मीद की जा रही है कि यह फोन 4000mAh की बैटरी के साथ होगा और फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है. रिपोर्ट के अनुसार Moto Z2 Play 8 जून कोलांच हो सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें