25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

क्रिसमस के दिन आएगा लावा का दमदार बैटरी बैकअप वाला नया Iris Fuel 60 स्‍मार्टफोन

भारतीय मोबाइल फोन निर्मता कंपनी लावा ने भारत में अपना स्‍मार्टफोन आइरिस फ्यूअल 60 लॉन्‍च कर दिया है. इस फोन की खासियत है इसकी लंबी बैटरी लाइफ जो 4000 एमएएच के साथ दी गयी है. इस फोन की कीमत 8,888 रुपये है. दो कलर ऑप्‍शन ब्‍लैक और व्‍हाइट के साथ यह स्‍मार्टफोन क्रिसमस के दिन […]

भारतीय मोबाइल फोन निर्मता कंपनी लावा ने भारत में अपना स्‍मार्टफोन आइरिस फ्यूअल 60 लॉन्‍च कर दिया है. इस फोन की खासियत है इसकी लंबी बैटरी लाइफ जो 4000 एमएएच के साथ दी गयी है. इस फोन की कीमत 8,888 रुपये है. दो कलर ऑप्‍शन ब्‍लैक और व्‍हाइट के साथ यह स्‍मार्टफोन क्रिसमस के दिन यानि 25 दिसंबर से देश में मिलने लगेगा.
ड्यूअल सिम के साथ लावा आइरिस फ्यूअल 60 एंड्रायड 4.4 किटकैट पर काम करता है. कंपनी ने वादा किया है कि जल्‍द इस फोन को ओटीए अपग्रेड से एंड्रायड 5.0 लॉलीपॉप ओएस से अपडेट कर दिया जाएगा. फोन में कोर्निंग ग्‍लास 3 प्रोटेक्‍शन के साथ 5 इंच का फुल एचडी डिस्‍पले लगा है. यह 1.3 गीगाहर्ट्ज क्‍वाडको कॉर्टेक्‍स ए7 प्रोसेसर पर काम करता है.
नये आइरिस फ्यूअल 60 में 1जीबी का रैम दिया गया है. इसके साथ ही फोन में 8जीबी की इंटरनल स्‍टोरेज कैपेसिटी है. जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के द्वारा 32 जीबी तक बढाया जा सकता है. फोन के कैमरा ऑप्‍शन में एलइडी फ्लैश के साथ 10 मेगापिक्‍सल का रीयर कैमरा लगा है इसके आगे की ओर 2 मेगापिक्‍सल का कैमरा लगा है.
फोन के कनेक्‍टीविटी ऑप्शन में 3जी, वाइ-फाइ, ब्‍लूटूथ वी3.0 और यूएसबी ओटीजी शामिल है. इास साल अक्‍टूबर में आयी लावा की आइरिस 50 के बाद इस साल दिसंबर में आइरिस 60 लॉन्‍च होगी. आइरिस 50 में 3000एमएएच की बैटरी दी गयी थी. कंपनी ने आइरिस 60 में 32 घंटे के 2जी टॉकटाइम का दावा किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें