28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भारत में लांच हुआ LG G6, बेहतरीन ऑफर्स

नयी दिल्ली : इलेक्ट्रॉनिक्स उत्पाद बनानेवाली कंपनी LG भारत में अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन G6 को भारत में लांच करेगी. LG इंडिया के वेबसाइट में इस स्मार्टफोन के लिए प्री बुकिंग शुरू हो चुकी है. रिपोर्ट्स की मानें तो भारत में LG G6 की कीमत 53,000-54,000 रुपये के बीच हो सकती है. ऐसे में यह हाल […]

नयी दिल्ली : इलेक्ट्रॉनिक्स उत्पाद बनानेवाली कंपनी LG भारत में अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन G6 को भारत में लांच करेगी. LG इंडिया के वेबसाइट में इस स्मार्टफोन के लिए प्री बुकिंग शुरू हो चुकी है. रिपोर्ट्स की मानें तो भारत में LG G6 की कीमत 53,000-54,000 रुपये के बीच हो सकती है. ऐसे में यह हाल ही में लांच हुए Galaxy S8 और Galaxy S8+ से ज्यादा कीफायती साबित होगी.

LG G6 की लांचिंग पर मिलने वाले ऑफर की बात करें तो LG G6 खरीदने वाले ग्राहकों को HDFC और SBI कार्ड से खरीदी करने पर 5,000 रुपये का कैशबैक मिलेगा, साथ ही ग्राहक अगर इस स्मार्टफोन के लिए प्री बुकिंग करते हैं, तो उन्हें 2,000 रुपये का अतिरिक्त कैशबैक भी मिलेगा. रिपोर्ट्स ये भी कहते हैं कि LG ने एक ऑफर और दिया है जिसके तहत 6 महीने के अंदर एक बार स्क्रीन रिप्लेसमेंट का फायदा मिलेगा.

देखें ऐसा होगा MOTO Z2 PLAY

LG G6 के फीचर्स
इस स्मार्टफोन में 4GB ही रैम दिया गया है, लेकिन यह दो मेमोरी वेरिएंट 32GB और 64GB में उपलब्ध होगा. माइक्रो एसडी कार्ड के जरिये इसे बढ़ा कर 2TB तक किया जा सकता है. सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस दिया गया है. कंपनी के मुताबिक इसमें डीएसएलआर जैसे फीचर्स दिये गये हैं. इसमें 4K रिकॉर्डिंग के साथ ऑप्टिकल जूम दिया गया है.
इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड नूगा आधारित एलजी का नया UX 6.0 दिया गया है. इसके डिस्प्ले में फुल विजन तकनीक का यूज किया गया है.स्क्रीन 5.7 इंच क्वॉड एचडी की डिस्प्ले वाला है. इसमें 3.35GHz क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर के साथ Adreno 530GPU लगाया गया है. इसकी बैटरी 3,300mAh की है जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है. बैटरी न फटे, इसके लिए इसमें एक्सट्रा सेफ्टी मेजर्स लिये गये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें