29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

14,999 रुपये में फ्लिपकार्ट-अमेजन पर मिल रहा लेनोवो का Z2 प्लस स्मार्टफोन, कंपनी ने घटायी कीमत

नयी दिल्ली : अभी हाल ही में भारतीय बाजार में 17,999 रुपये की कीमत पर पेश किये गये लेनोवो का Z2 प्लस स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट और अमेजन पर 14,999 रुपये में बेचा जा रहा है. खबर है कि कंपनी ने मोबाइल बाजार में अपने नये उत्पाद Z2 प्लस स्मार्टफोन की कीमत में भारी कटौती की है. […]

नयी दिल्ली : अभी हाल ही में भारतीय बाजार में 17,999 रुपये की कीमत पर पेश किये गये लेनोवो का Z2 प्लस स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट और अमेजन पर 14,999 रुपये में बेचा जा रहा है. खबर है कि कंपनी ने मोबाइल बाजार में अपने नये उत्पाद Z2 प्लस स्मार्टफोन की कीमत में भारी कटौती की है. बताया यह भी जा रहा है कि 4जीबी मेमोरी वाले लेनोवो का Z2 प्लस स्मार्टफोन ऑफलाइन बाजार में सस्ती कीमतों पर बेचा जा रहा है. फिलहाल, कंपनी की ओर से इस स्मार्टफोन की कीमत में कम से कम 3000 रुपये की कटौती की गयी है, जबकि 4 जीबी वाले Z2 प्लस स्मार्टफोन की कीमत कंपनी की ओर से 19,999 रुपये रखी गयी है.

लेनोवो के Z2 प्लस स्मार्टफोन के फीचर्स में 2.5डी कवर्ड ग्लास डिजाइन 5 इंच फुल एचडी डिस्प्ले उपलब्ध है. इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 820 प्रोसेसर के साथ दो प्रकार का स्टोरेज सिस्टम उपलब्ध है. इसमें 3जीबी रैम, 32जीबी स्टोरेज और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन व 4जीबी रैम मॉडल के साथ 64जीबी इंटरनल स्टोर सिस्टम मौजूद है.

हालांकि, लेनोवो Z2 स्मार्टफोन में एफ/2.2 अपेर्चर के साथ 13 एमपी प्राइमरी कैमरा उपलब्ध है. इसके साथ ही इसमें इलेक्ट्रोनिक इमेज स्टाबिलिसेशन के साथ 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मौजूद है. वहीं, लेनोवो Z2 स्मार्टफोन के होम बटन के पास फिंगरप्रिंट स्कैनर यू टच सेंसर कॉलिंग जैसे कि गेस्चर सपोर्ट और क्विक स्विचिंग एप्स आदि भी उपलब्ध है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें