27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Lenovo ने पेश किया 13 इंच का ”yoga 2” टैबलेट

योगा टैबलेट सीरीज में लिनोवो ने 13 इंच का ‘yoga 2’ टैबलेट लांच कर दिया है. यह विंडोज के नये ऑपरेटिंग सिस्‍टम 8.1 पर काम करता है. 15 घंटे की लंबी बैटरी के साथ आया यह टैबलेट किकस्‍टैंड के साथ मौजूद है. यह किकस्‍टैंड 180 डिग्री तक रोटेट कर सकता है. यह यूजर को चार […]

योगा टैबलेट सीरीज में लिनोवो ने 13 इंच का ‘yoga 2’ टैबलेट लांच कर दिया है. यह विंडोज के नये ऑपरेटिंग सिस्‍टम 8.1 पर काम करता है. 15 घंटे की लंबी बैटरी के साथ आया यह टैबलेट किकस्‍टैंड के साथ मौजूद है.

यह किकस्‍टैंड 180 डिग्री तक रोटेट कर सकता है. यह यूजर को चार अलग-अलग पोजिसन होल्‍ड,स्‍टैंड,टिल्‍ट और हैंग में काम करने का ऑप्‍सन देता है. यह टैबलेट के लिए स्‍टैंड का काम करता है इसके अलावा टैब के इस्‍तेमाल के लिए ग्रिप का भी काम करता है.

योगा 2 टैबलेट इंटल एटम प्रोसेसर के साथ उपलब्‍ध है, इसका 13 इंच का डिस्‍प्‍ले 2560×1440 रिजॉल्‍यूसन के साथ है. टैबलेट के मैमोरी स्‍टोरेज में 4जीबी इंटरनल और 64 जीबी एक्‍सपेंडबेल मैमोरी का ऑप्‍सन दिया गया है.

इसमें संगीत प्रेमियों के लिए खास करके 5 वाट सबवूफर के साथ प्रीमियम ऑडियो सिस्‍टम लगा है. इसके अलावा कनेक्‍टीवीटी ऑप्सन में 4जी और वाईफाई की फैसिलीटी दी गयी है. बिना कीबोर्ड के इस टैबलेट का वजन 2.27 पांड है.

इस साल नवंबर से योगा 2 टैबलेट बाजरों में उपलब्‍ध हो पाएगा. इसकी कीमत 699 डॉलर रखी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें