37.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Lenovo‬ ने लॉन्च किया नया स्मार्टफोन-P2, बैटरी बैकअप सुनकर आपके मुंह से निकलेगा ”OMG”

नयी दिल्ली : चाइनीज जाइन्ट कंपनी लेनोवो ने अपना नया स्मार्टफोन-P2 11 जनवरी को यानी बुधवार को लॉन्च कर दिया है. यह स्मार्टफोन एक्सक्लुसिव तौर पर ग्राहकों को फ्लिपकार्ट पर बीती रात से उपलब्ध है. कुछ दिन पूर्व ही कंपनी ने ट्विटर पर इस स्मार्टफोन के भारत में लॉन्च को लेकर वीडियो जारी किया था […]

नयी दिल्ली : चाइनीज जाइन्ट कंपनी लेनोवो ने अपना नया स्मार्टफोन-P2 11 जनवरी को यानी बुधवार को लॉन्च कर दिया है. यह स्मार्टफोन एक्सक्लुसिव तौर पर ग्राहकों को फ्लिपकार्ट पर बीती रात से उपलब्ध है. कुछ दिन पूर्व ही कंपनी ने ट्विटर पर इस स्मार्टफोन के भारत में लॉन्च को लेकर वीडियो जारी किया था और ग्राहकों को इसके फीचर्स के बारे में बताया था जिसे लोगों ने काफी सराहा था.

पढें क्या है स्मार्टफोन की खासियत

1. स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो फोन 5,100 mAh की बैटरी से लैस होगी. जो कि फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है. इतना ही नहीं फोन के फ्रंट में फिंगर प्रिंट स्कैनर दिया गया है.

2. फोन 5.5 इंच फुल एचडी (1080×1920 पिक्सल) एमोलेड डिस्प्ले से लैस है.

3. लेनेवो P2 में 4GB रैम के साथ क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर दिया गया है. स्मार्टफोन के दो वैरिएंट 3 जीबी रैम और 4 जीबी रैम के साथ आते हैं.

4. फोन में 64 जीबी का स्पेस दिया गया है, जिसे मेमोरी कार्ड के जरिए एक्सपेंड करने की सुविधा होगी.

5. लेनेवो का यह फोन 4G सपोर्ट करता है और एंड्रॉयड मार्शमेलो पर रनिंग है.

6. कैमरा फीचर्स की बात करें तो फोन में डुअल टोन फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है, वहीं, सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रेंट फेसिंग कैमरा है.

7. लेनोवो P2 एक डुअल सिम स्मार्टफोन है. यूनिबॉडी मेटल डिजाइन वाला ये स्मार्टफोन 32 जीबी और 64 जीबी मैमोरी के साथ ग्राहक को मिलेगा जिसे 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

8. कनेक्टिविटी की बात की जाए तो इसमें 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ जैसे ऑप्शन दिए गए हैं. ये डिवआइस शैंपेन गोल्ड और ग्रफाइट ग्रे कलर में ग्राहक को मिलेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें