36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जानें, Le Eco के इस फोन में क्या है खास ?

– गैजेट डेस्क- LeEco ने एक इवेंट में ‘सुपरटेनमेंट’ सर्विसेज़ के साथ-साथ अपने Le 1s स्मार्टफोन का नया वैरियंट लॉन्च किया. यह फोन 10 भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करता है. इस स्मार्टफोन की कीमत 9,999 रुपये है. अन्य फीचर्स Le 1s (Eco) में साढ़े पांच इंच का फुल एचडी इन-सेल डिस्प्ले की सुविधा है. यह […]

– गैजेट डेस्क-

LeEco ने एक इवेंट में ‘सुपरटेनमेंट’ सर्विसेज़ के साथ-साथ अपने Le 1s स्मार्टफोन का नया वैरियंट लॉन्च किया. यह फोन 10 भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करता है. इस स्मार्टफोन की कीमत 9,999 रुपये है.
अन्य फीचर्स
Le 1s (Eco) में साढ़े पांच इंच का फुल एचडी इन-सेल डिस्प्ले की सुविधा है. यह स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड 5.0 पर ऑपरेट करती है.
इसकी रैम 3 जीबी की है. स्मार्टफोन का रियर कैमरा 13 मेगापिक्सल है, जिसके साथ एलईडी फ्लैश दी गयी है. फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल है.
Undefined
जानें, le eco के इस फोन में क्या है खास? 2
स्मार्टफोन की इंटरनल मेमरी 32जीबी है. स्मार्टफोन की बैटरी 3000 mAh है और इसमें सुपरचार्ज फीचर दिया गया है. कंपनी के मुताबिक पांच मिनट तक चार्ज करने पर यह साढ़े 3 घंटों को टॉकटाइम देती है. इसमें कनेक्टिविटी के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है.Le 1s (Eco) 4G स्मार्टफोन है. इसमें एक माइक्रो और एक नैनो सिम का आप्शन है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें