28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

त्योहारों के सीजन से पहले लावा लेकर आया है खास ऑफर…

नयी दिल्ली : आपके पास लावा मोबाइल है अगर है तो यह खबर आपके लिए खास हो सकता है. ‘जी हां’ लावा भारत की मोबाइल फोन निर्माता कंपनी लावा त्योहारों के सीजन से पहले अपने ग्राहकों के लिए एक खास ऑफर लेकर आई है. इस ऑफर के तहत 15 सितंबर 2016 से नवंबर 2016 तक […]

नयी दिल्ली : आपके पास लावा मोबाइल है अगर है तो यह खबर आपके लिए खास हो सकता है. ‘जी हां’ लावा भारत की मोबाइल फोन निर्माता कंपनी लावा त्योहारों के सीजन से पहले अपने ग्राहकों के लिए एक खास ऑफर लेकर आई है. इस ऑफर के तहत 15 सितंबर 2016 से नवंबर 2016 तक लावा मोबाइल खरीदने वाले यूजर को एक साल में एक बार मोबाइल स्क्रीन बदलने की सुविधा प्रदान की गई है.

लावा के इस ऑफर का फायदा फीचर और स्मार्टफोन खरीदने वाले दोनों ग्राहकों को मिलेगा और इस ऑफर का फायदा सिर्फ इसी पीरियड में फोन खरीदने वाले ग्राहकोंको दिया जाएगा.

कंपनी लावा ने इस संबंध में कहा है , ‘यह ऑफर उन स्मार्टफोन ग्राहकों को ही उपलब्ध कराया जाएगा जिन्होंने निर्धारित अवधि के अंदर फोन खरीदे हैं. ग्राहक फोन खरीदने के 365 दिन के अंदर स्क्रीन टूटने पर इसे बदलवा सकेंगे.’ मोबाइल स्क्रीन टूटने की स्थिति में ग्राहक लावा के किसी ऑथराइज्ड सर्विस सेंटर पर जाकर इस ऑफर का लाभ प्राप्त कर सकेगे.

ग्राहकों को ऑफर का फायदा लेने के लिए फोन का बिल, पहचान पत्र और एक वैध कॉन्टेक्ट नंबर देना होगा.

इस ऑफर के तहत मोबाइल स्क्रीन बदलवाने के लिए ग्राहकों को स्मार्टफोन के लिए 250 रुपये और फ़ीचर फोन के लिए 150 रुपये लेबर चार्ज के रुप में देने होंगे. आपको बता दें कि देशभर में कंपनी के 1,25,000 रिटेलर और 950 सर्विस सेंटर हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें