27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भारत में EMI पर उपलब्‍ध नहीं हो सकेगा iPhone6 और iPhone6 Plus

भारत में एप्‍पल के शैाकीन लोगों के लिए कंपनी की नयी प्रस्‍तुति आइफोन 6 और 6 प्‍लस की खरीद पर थोडी मुशिकल पैदा हो गयी हैं. अगर आप एप्‍पल के नये लांच आईफोन 6 या आईफोन 6 प्‍लस को कंपनी के फाइनेंस ऑप्‍सन के साथ लेने की सोंच रहें हैं तो आपके लिए यह अच्‍छी […]

भारत में एप्‍पल के शैाकीन लोगों के लिए कंपनी की नयी प्रस्‍तुति आइफोन 6 और 6 प्‍लस की खरीद पर थोडी मुशिकल पैदा हो गयी हैं. अगर आप एप्‍पल के नये लांच आईफोन 6 या आईफोन 6 प्‍लस को कंपनी के फाइनेंस ऑप्‍सन के साथ लेने की सोंच रहें हैं तो आपके लिए यह अच्‍छी खबर नहीं है.

दरअसल एप्‍पल कंपनी ने भारत में नये आईफोन फोन को इएमआई पर ना बेचने का फैसला लिया है. दरअसल कंपनी का कहना है कि‍ भारत में आईफोन को लेकर लगातार बढ रही डिमांड को देखते हुए कंपनी पर फोनसेट के सप्‍लाई के प्रेशर बढने से यह निर्णय लिया गया है.

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार एप्‍पल ने भारत में अपने उत्‍पादों के फाइनेंस ऑप्‍सन के लिए बजाज फाइनोंस अज्ञैर कैपिटल फर्स्‍ट के साथ टाइ-अप किया था. लेकिन यह पुराने फोन सेटों के लिए था. कंपनी ने 17 अक्‍टूबर को भारत में लांच हुए आईफोन 6और आईफोन 6 प्‍लस के लिए यह टाइ-अप नहीं कि‍या है.
हलांकि अमेरिकी कंपनी एप्‍पल अपने इस निर्णय पर फिर से विचार करने के बारे में सोंच रही है लेकिन साल 2015 के शुरुआती महीनों तक ग्राहकों को इंतजार करना पड सकता है. इसके कारण कंपनी फाइ‍नेंसिंग ऑप्‍सन के वजह से एप्‍पल रिटेलर शॉप के साथ 5 से 6 % तक की ब्‍याज लागत का घाटा उठा सकती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें