28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एक कंप्‍यूटर जो टैबलेट की तरह है, पेश है ”नोशन इंक” का नया 2-इन-1

नयी दिल्ली: नोशन इंक ने भारतीय बाजार में 2-इन-1 की बढती लोकप्रियता को देखते हुए ‘केन’ के साथ वापसी कर रही है. कंपनी ने इंटेल के साथ मिलकर इसका निर्माण किया है. विंडोज आधारित 2-इन-1 एक पर्सनल कंप्यूटर और एक टैबलेट दोनों ही तरह से काम करता है और यह ई-कामर्स वेबसाइट स्नैपडील पर उपलब्ध […]

नयी दिल्ली: नोशन इंक ने भारतीय बाजार में 2-इन-1 की बढती लोकप्रियता को देखते हुए ‘केन’ के साथ वापसी कर रही है. कंपनी ने इंटेल के साथ मिलकर इसका निर्माण किया है.

विंडोज आधारित 2-इन-1 एक पर्सनल कंप्यूटर और एक टैबलेट दोनों ही तरह से काम करता है और यह ई-कामर्स वेबसाइट स्नैपडील पर उपलब्ध होगा.

इंटेल के दक्षिण एशियाई बाजार के निदेशक (विपणन व बाजार विकास) संदीप अरोडा ने बताया, ‘कीमतें गिरने के साथ हमें अधिक संख्या में लोगों के 2-इन-1 अपनाने की उम्मीद है. 2-इन-1 पीसी जैसा काम करने की सहूलियत और स्मार्टफोन जैसी मोबिलिटी उपलब्ध कराता है.’ इसका मूल्य 19,990 रुपये रखा गया है.

कंपनी के 2-इन-1 में इंटेल का एटम प्रोसेसर, 10.1 इंच डिसप्ले, 2जीबी रैम, 32जीबी आंतरिक मेमोरी, 2एमपी रीयर और 2एमपी फ्रंट कैमरा और 7900एमएएच बैटरी लगी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें