28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Jio Phone को टक्कर देने आया यह फोन, कीमत जानकर चौंक जायेंगे आप…!

पिछले महीने रिलायंस के 40वें एन्युअल जनरल मीटिंग में पेश किये गये ‘मुफ्त’ के जियो फोन का क्रेज लोगों के सिर चढ़ कर बोल रहा है. हालांकि लोगोंकेहाथ में यह फोन सितंबर महीने में आना शुरू होगा, लेकिन इस बीच जियो फोन को टक्कर देने की होड़ मच चुकी है. इसी कड़ी में किफायती फोन […]

पिछले महीने रिलायंस के 40वें एन्युअल जनरल मीटिंग में पेश किये गये ‘मुफ्त’ के जियो फोन का क्रेज लोगों के सिर चढ़ कर बोल रहा है. हालांकि लोगोंकेहाथ में यह फोन सितंबर महीने में आना शुरू होगा, लेकिन इस बीच जियो फोन को टक्कर देने की होड़ मच चुकी है.

इसी कड़ी में किफायती फोन बनाने वाली भारतीय कंपनी Detel ने अपना एक फीचर फोन लांच किया है. इस मॉडल का नाम है – D1. कंपनी ने इसकी कीमत 299 रुपये रखी है. वह भी होम डिलीवरी के साथ. इस फोन को कंपनी की वेबसाइट http://detel-india.com पर बुक किया जा सकता है.

Jio Phone की बीटा टेस्टिंग के साथ Pre-Order शुरू, यहां जानें Booking का तरीका…!

बात करें इस फोन के फीचर्स की, तो यह सिंगल सिम फोन है. इसमें 1.44 इंच का ब्लैक एंड व्हाइट डिस्प्ले दियागया है. इसमें 650mAh की बैटरी दी गयी है, जिसके बारे में कंपनी का दावा है कि एक बार फुल चार्ज होने के बाद यह 15 दिनतक स्टैंडबाय सपोर्ट देगी. इसमें एक टॉर्च और एफएम भी दिया गया है. इसके अलावा, फोन में वाइब्रेशन मोड और लाउड स्पीकर की भी सुविधा है.

बताते चलें कि अभी इस फोन की डिलीवरी की सर्विस सभी पिनकोड्स पर उपलब्ध नहीं है. इसकी डिलीवरी आपके पते पर होगी या नहीं, इसके लिए कंपनी की वेबसाइट पर जाकर अपना पिन कोड डालकर मालूम कर सकते हैं.

Reliance Jio के रिचार्ज पर यहां मिल रहे हैं शानदार कैशबैक OFFERS

वहीं बात करें जियो फोन की, तो इसकी कीमत 1500 रुपये रखी गयी है. आपकी यह राशि कंपनी के पास जमा रहेगी और इसे आप 3 साल बाद तब वापस पा सकेंगे जब आप जियो फोन कंपनी को लौटायेंगे. जियो के 4जी फीचर फोन के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधामुफ्त मिलेगी.

बात करें इसके फीचर्स की,तो जियो फोन में 2.4 इंच की क्यूवीजीए डिस्प्ले, न्यूमेरिक कीपैड, 4 नेविगेशन बटन, FM रेडियो, एसडी कार्ड स्लॉट, टॉर्चलाइट जैसे फीचर्स दिये गये हैं. यह फोन इंटरनेट कनेक्टिविटी, वॉयस कमांड और 22 भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करेगा. इस फोन में जियो सिनेमा, जियो टीवी और जियो म्यूजिक जैसे एप्स प्री-लोडेड होंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें