28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

In Focus Epic 1: कम लाइट में भी अच्छी सेल्फी

इन – फोकस कंपनी जल्द ही भारत में एक स्मार्टफोन पेश करने जा रही है. In Focus Epic 1 में बेहद कम लाइट में अच्छी सेल्फ खींची जा सकती है. 25 अक्टूबर को लांच होने वाले इस स्मार्टफोन की कीमत 12,999 रुपये है. ई कामर्स साइट अमेजन की माध्यम से इसकी बिक्री होगी. क्या है […]

इन – फोकस कंपनी जल्द ही भारत में एक स्मार्टफोन पेश करने जा रही है. In Focus Epic 1 में बेहद कम लाइट में अच्छी सेल्फ खींची जा सकती है. 25 अक्टूबर को लांच होने वाले इस स्मार्टफोन की कीमत 12,999 रुपये है. ई कामर्स साइट अमेजन की माध्यम से इसकी बिक्री होगी.

क्या है खास
In Focus Epic का फ्रंट कैमरा 8 MP का है, इस फोन में 1.8F Aperture की सुविधा है. सेल्फी पसंद यूजर्स के लिए यह शानदार विकल्प साबित हो सकता है. हालंकि कंपनी ने स्मार्टफोन के संदर्भ में ज्यादा जानकारी नहीं दी है. इन फोकस सस्ते कीमतों में अच्छे फीचर्स वाले स्मार्टफोन पेश करने के लिए जाना जाता है. स्मार्टफोन में फिंगर प्रिंट सेंसर मौजूद है.
ज्ञात हो कि दीपावली के मौके पर कई कंपनियां अपने नये प्रोडक्ट बाजार में लांच कर रही है. ई -कामर्स वेबसाइट कई ऑफर भी चलाये जा रहे हैं. ऐसे में गैजेट खरीदने वालों के लिए यह अच्छा मौका साबित हो सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें