27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HTC के इस स्मार्टफोन पर मिल रही Rs 23000 की छूट…! जानें खास बातें

ताइवान की कंपनी HTC ने धनतेरसऔर दिवाली के मौके पर एक शानदार ऑफर पेश किया है. HTC U Ultra स्मार्टफोन पर कंपनी ने 21 हजार 991 रुपये की छूट दी है. यह ऑफर सीमित अवधि के लिए है. HTC India ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इस बारे में जानकारी दी है. यहां यह जानना […]

ताइवान की कंपनी HTC ने धनतेरसऔर दिवाली के मौके पर एक शानदार ऑफर पेश किया है. HTC U Ultra स्मार्टफोन पर कंपनी ने 21 हजार 991 रुपये की छूट दी है. यह ऑफर सीमित अवधि के लिए है. HTC India ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इस बारे में जानकारी दी है.

यहां यह जानना गौरतलब है कि HTC U Ultra को भारत में इस साल की शुरुआत में 59,990 रुपये में लांच किया गया था. धनतेरस के शुभ अवसर पर कंपनी इसमें 22,991 रुपये की भारी छूट दे रही है.

ग्राहक इसे केवल आज के लिए 29,999 रुपये में खरीद सकते हैं. इस ऑफर का फायदा आप फ्लिपकार्ट और HTC ऑनलाइन स्टोर से उठा सकते हैं.

यह ऑफर सफायर ब्लू और ब्रिलिएंट ब्लैक, दोनों कलर वेरिएंट्स में मिलेगा. इससे पहले U Ultra में अप्रैल में 7000 रुपये की कटौती की गयी थी.

HTC U Ultra की खास बातें-

  • 5.7 इंच की स्क्रीन
  • क्वॉड-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर
  • 4GB रैम के साथ 64GB और 128GB के दो वेरिएंट्स में मिलेगा, 2TB तक एक्सपैंडेबल
  • 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा
  • 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा, f/2.8 का अपर्चर, डुअल टोन LED फ्लैश, ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन के साथ
  • कनेक्टिविटी के लिए VoLTE के साथ 4G LTE, GPS, Bluetooth v4.2, Wi-Fi, NFC, DLNA, Miracast, HTC Connect और USB Type-C दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें