25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मोबाइल उपकरण बाजार में उतरी कार्बन, मल्टीपावर बैंक किया लांच

नयी दिल्ली :स्मार्टफोन बनाने वाली घरेलू कंपनी कार्बन ने आज मोबाइल उपकरण बाजार में उतरने की घोषणा की और ‘मल्टीपावर बैंक’ पेश किया. कंपनी का कहना है कि 7000 एमएएच व 10,000 एमएए क्षमता के यह मल्टीपावर बैंक कल से स्नैपडील पर उपलब्ध होंगे. इनकी शुरुआती कीमत 999 रुपये है. कंपनी का कहना है कि […]

नयी दिल्ली :स्मार्टफोन बनाने वाली घरेलू कंपनी कार्बन ने आज मोबाइल उपकरण बाजार में उतरने की घोषणा की और ‘मल्टीपावर बैंक’ पेश किया. कंपनी का कहना है कि 7000 एमएएच व 10,000 एमएए क्षमता के यह मल्टीपावर बैंक कल से स्नैपडील पर उपलब्ध होंगे. इनकी शुरुआती कीमत 999 रुपये है.

कंपनी का कहना है कि वह मोबाइल उपकरण बाजार में अपनी शुरुआत पावर बैंक तथा स्क्रीन गार्ड से कर रही है. नये कारोबार के बारे में कंपनी के कार्यकारी निदेशक शशिन देवसरे ने कहा कि भारत में जिस तरह से मोबाइल फोन का चलन बढा है उससे मोबाइल से जुडे उपकरणों की मांग बहुत तेजी से बढ रही है.

Undefined
मोबाइल उपकरण बाजार में उतरी कार्बन, मल्टीपावर बैंक किया लांच 3

हमें उम्‍मीद है कि वर्ष 2015-16 में कार्बन का मोबाइल एक्सेसरी कारोबार 100 करोड रुपये तक पहुंच जाएगा. उल्‍लेखनीय है कि कार्बन मल्‍टीपावर बैंक 5000 mAh, 7000 mAh और 10,000 mAh में उपलब्‍ध है. इसकी कीमतें क्रमश: 999 रूपये, 1,299 रुपये और 1,599 रुपये हैं.

Undefined
मोबाइल उपकरण बाजार में उतरी कार्बन, मल्टीपावर बैंक किया लांच 4

इस मल्‍टीपावर बैंक में दो चार्जिंग पोर्ट हैं, जिसके माध्‍यम से एक साथ दो मोबाइल फोन को चार्ज किया जा सकता है. साथ ही पावर बैंक में एलइडी टॉर्च लाइट भी लगी हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें