29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Jio Phone को टक्कर देंगे Nokia के ये हैंडसेट्स…? दाम में कम – काम में दम !

रिलायंस इंडस्ट्रीज 1500 रुपये में जियो फोन लेकर आ रही है. पूरी टेलीकॉम इंडस्ट्री में इसे लेकर खलबली है. इसके जवाब में नोकिया अपने जाने-माने हैंडसेट्स काफी कम कीमत पर बेच रहा है. यह सेल ई-कॉमर्स वेबसाइट शॉपक्लूज डॉट कॉम पर चल रही है. और इस सेल के तहत आप नोकिया के 7000 रुपये तक […]

रिलायंस इंडस्ट्रीज 1500 रुपये में जियो फोन लेकर आ रही है. पूरी टेलीकॉम इंडस्ट्री में इसे लेकर खलबली है. इसके जवाब में नोकिया अपने जाने-माने हैंडसेट्स काफी कम कीमत पर बेच रहा है.

यह सेल ई-कॉमर्स वेबसाइट शॉपक्लूज डॉट कॉम पर चल रही है. और इस सेल के तहत आप नोकिया के 7000 रुपये तक के फोन 1349 रुपये में खरीद सकते हैं.

यहां यह जानना गौरतलब है कि इस सेल में नोकिया के रिफर्बिश्ड हैंडसेट्स पेश किये गये हैं और कंपनी इन पर 80 प्रतिशत तक का‍ डिस्काउंट दे रही है. अब आप जानना चाहेंगे कि रिफर्बिश्ड हैंडसेट्स होते क्या हैं.

Jio Phone को टक्कर देने आया यह फोन, कीमत जानकर चौंक जायेंगे आप…!

दरअसल, कई बार ऐसा होता है कि ग्राहक अपने हैंडसेट किसी वजह से कंपनी को लौटा देते हैं. इसकी वजह गारंटी पीरियड में इसमें छोटी-मोटी खराबी या कोई टूट-फूट होना हो सकता है.

कंपनी इन हैंडसेट्स को सर्टिफाइड एजेंट से रिपेयर कराती है. इसके बाद इन्हें नये हैंडसेट का हूलिया दिया जाता है जिसके बाद इसे जांचा-परखा जाता है. जब कंपनी को इस प्रोडक्ट पर पूरा भरोसा होता है, तो इसे फिर से बाजार में बिक्री के लिए उतारा जाता है. यही होते हैं रिफर्बिश्ड हैंडसेट्स.

बताते चलें कि यह डिवाइस बिलकुल नयी जैसी लगती है. कई कंपनियां इन फोन्स पर भी नये फोन जितनी वारंटी देती हैं. इसका मतलब यह हुआ कि आपको कम कीमत में एक बार फिर बेहतरीन एफिशिएंसी वाला फोन मिल सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें