37.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

ब्लैकबेरी ने दो नये मोबाइल पेश किये, जानें क्‍या है खास

नयी दिल्ली : तेजी से बढ़ रहे भारतीय स्मार्टफोन बाजार में दुबारा पैठ बनाने की कोशिश के तहत कनाडाई कंपनी ब्लैकबेरी ने दो नये स्मार्टफोन आज यहां पेश किये जिनकी शुरुआती कीमत 21,990 रुपये है. कंपनी के ये स्मार्टफोन एंड्रायड ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित हैं. इनमें से डीटीईके50 में 3जीबी रैम, 13एमपी कैमरा, 2610 एमएएच […]

नयी दिल्ली : तेजी से बढ़ रहे भारतीय स्मार्टफोन बाजार में दुबारा पैठ बनाने की कोशिश के तहत कनाडाई कंपनी ब्लैकबेरी ने दो नये स्मार्टफोन आज यहां पेश किये जिनकी शुरुआती कीमत 21,990 रुपये है. कंपनी के ये स्मार्टफोन एंड्रायड ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित हैं. इनमें से डीटीईके50 में 3जीबी रैम, 13एमपी कैमरा, 2610 एमएएच की बैटरी है. इसका डिस्प्ले 5.2 इंच का है. इसकी मैमोरी क्षमता 2टीबी तक विस्तारित हो सकती है. डीटीईके50 इस सप्ताह के आखिर तक भारतीय बाजार में उपलब्ध होगा और इसकी कीमत 21,990 रुपये रहेगी.

वहीं डीटीईके60 में 5.5 इंच डिस्प्ले, 21एमपी कैमरा, 4जीबी रैम व 3000 एमएएच की बैटरी है. इसकी कीमत 46,990 रुपये है और यह दिसंबर में भारतीय बाजार में आएगा. ब्लैकबेरी इंडिया के प्रबंध निदेशक नरेंद्र नायक ने कहा, ‘हमने साफ्टवेयर पर ध्यान देना शुरू किया है और हमें वहां सफलता मिल रही है.

मेरी राय में इस ब्रांड की अब भी बाजार में बहुत सकारात्मक मांग है बस हमारे पास ग्राहकों की इच्छा की अनुरुप उत्पाद नहीं थे. अब हम उन्हीं उत्पादों के साथ लौट रहे हैं जो ग्राहक चाहते हैं. ‘ उल्लेखनीय है कि कंपनी ने इसी साल एंड्रायड आधारित प्राइव बाजार में पेश किया था लेकिन उसकी अधिक मांग नहीं निकल पाई. इसकी एक वजह फोन की उंची कीमत (62,990 रुपये) भी मानी गई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें