38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एयरटेल की नयी पेशकश 1,349 रुपये का 4जी फोन, 169 रुपये के मासिक पैक, जानें फोन के फीचर

नयी दिल्ली : देश की सबसेबड़ी दूरसंचार कंपनी भारती एयरटेल ने सेल्कॉन के साथ कम कीमत वाला 4जी स्मार्टफोन पेश करने के लिए हाथ मिलाया है. इस स्मार्टफोन की कीमत 1,349 रुपये होगी. माना जा रहा है कि जियो फोन की चुनौती से निपटने के लिए कंपनी ने यह कदम उठाया है. एयरटेल की यह […]

नयी दिल्ली : देश की सबसेबड़ी दूरसंचार कंपनी भारती एयरटेल ने सेल्कॉन के साथ कम कीमत वाला 4जी स्मार्टफोन पेश करने के लिए हाथ मिलाया है. इस स्मार्टफोन की कीमत 1,349 रुपये होगी. माना जा रहा है कि जियो फोन की चुनौती से निपटने के लिए कंपनी ने यह कदम उठाया है. एयरटेल की यह नयी पेशकश मेरा पहला स्मार्टफोन पहल का हिस्सा है. इससे पहले इसी महीने सुनील मित्तल की कंपनी ने कॉर्बन मोबाइल्स के साथ गठजोड़ किया था.

इसके तहत वह 1,399 रुपये की प्रभावी कीमत वाला 4जी स्मार्टफोन ला रही है. मुकेश अंबानी की अगुवाई वाली रिलायंस जियो पहले ही इंटरनेट आधारित फीचर फोन लाने की घोषणा कर चुकी है. इस फोन की कीमत 1,500 होगी, जिसे वापस लिया जा सकेगा. इसी के मद्देनजर अब अन्य मोबाइल आपरेटर कनेक्शन के साथ हैंडसेट की पेशकश की तैयारी कर रहे हैं. वोडाफोन इंडिया ने पिछले सप्ताह 999 रुपये की प्रभावी कीमत का 4जी स्मार्टफोन पेश करने के लिए माइक्रोमैक्स से करार किया था.

एयरटेल की ओर से जारी बयान के अनुसार सेल्कॉन 4जी (बाजार मूल्य 3,500 रुपये) में चार इंच की टचस्क्रीन, दो सिम और एफएम रेडिया की सुविधा होगी. इस एंड्रायड उपकरण में सभी एप्स मसलन गूगल प्ले स्टोर, यू ट्यूब, फेसबुक और व्हॉट्स एप की सुविधा मिलेगी. यह हैंडसेट एयरटेल के 169 रुपये के मासिक पैक के साथ मिलेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें