25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फ्लिपकार्ट पर एप्पल का कॉम्बो ऑफर, iPhone 7, iPhone 7 Plus और एप्पल वाच की खरीद पर भारी छूट

नयी दिल्ली : ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट पर इसी महीने चार दिनों तक iPhone की विशेष बिक्री ऑफर के बाद 10 दिनों के लिए एप्पल की खरीद पर कॉम्बो ऑफर की शुरुआत की गयी है. फ्लिपकार्ट पर बीती 21 जनवरी से ग्राहकों को विशेष ऑफर दिया जा रहा है. इस कंपनी की साइट पर 22,500 रुपये […]

नयी दिल्ली : ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट पर इसी महीने चार दिनों तक iPhone की विशेष बिक्री ऑफर के बाद 10 दिनों के लिए एप्पल की खरीद पर कॉम्बो ऑफर की शुरुआत की गयी है. फ्लिपकार्ट पर बीती 21 जनवरी से ग्राहकों को विशेष ऑफर दिया जा रहा है. इस कंपनी की साइट पर 22,500 रुपये कीमत की iPhone 7 और iPhone 7 Plus की खरीद करने पर एप्पल वॉच, एप्पल वॉच सीरीज 2 और मैकबुक्स की खरीद करने पर कैशबैक दिया जा रहा है.

कंपनी की ओर से दिये जा रहे ऑफर के अनुसार, यदि कोई ग्राहक iPhone 7 या फिर iPhone 7 प्लस और एप्पल वॉच सीरीज 1 की खरीद करता है, तो उसे मात्र 17,500 रुपये का ही भुगतान करना पड़ेगा, जबकि इस विशेष ऑफर के पहले ग्राहकों को एप्पल वॉच की खरीद करने पर 22,500 रुपये का भुगतान करना पड़ता था. ऑनलाइन बुकिंग कराने के साथ ही कंपनी अपने ग्राहकों को तत्काल 5000 रुपये के कैशबैक का ऑफर दे रही है.

कंपनी की ओर से कहा यह जा रहा है कि यदि आप एप्पल वॉच सीरीज 1 के साथ 32 जीबी वाले iPhone 7 की खरीद करते हैं, तो आपको कुल 63,300 रुपये का भुगतान करना पड़ेगा, जबकि फ्लिपकार्ट पर विशेष ऑफर के तहत कंपनी की ओर से इनकी कीमत करीब 53,300 रुपये रखी गयी है. कंपनी की ओर से यह दावा भी किया जा रहा है कि ग्राहक इस विशेष ऑफर के तहत फ्लिपकार्ट के जरिये 31,900 रुपये कीमत वाली सेकंड जेनरेशन की एप्पल वाच को करीब 14,900 रुपये में खरीद सकते हैं.

इसके अलावा, विशेष ऑफर के तहत कंपनी की ओर से iPhone 7, iPhone 7 प्लस और अल्ट्रालुक 5th जेनरेशन एयर कोर एप्पल मैकबुक की खरीद पर 22,500 रुपये का ही भुगतान करना पड़ेगा, जबकि कंपनी की ओर से इसकी कीमत 62,400 रुपये रखी गयी है. दावा यह भी किया जा रहा है कि फ्लिपकार्ट पर इसकी खरीद करने पर ग्राहकों को 39,900 रुपये की भारी छूट दी जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें