34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एप्पल ने अपने इस प्रोडक्ट्स की कीमतों में की भारी कटौती

एप्पल कंपनी के प्रोडक्ट्स की चाहत रखने वाले लोगों के लिए एक खुशखबरी है. एप्पल ने अपने कई प्रोडक्ट की कीमतों में 29,000 रुपये तक की छूट दी है. कंपनी ने घोषणा की है कि आइपैड प्रो और आइफोन 7/7 प्लस के किसी भी मॉडल कॉम्बो की खरीद पर 23,000 का कैशबैक मिल सकता है. […]

एप्पल कंपनी के प्रोडक्ट्स की चाहत रखने वाले लोगों के लिए एक खुशखबरी है. एप्पल ने अपने कई प्रोडक्ट की कीमतों में 29,000 रुपये तक की छूट दी है. कंपनी ने घोषणा की है कि आइपैड प्रो और आइफोन 7/7 प्लस के किसी भी मॉडल कॉम्बो की खरीद पर 23,000 का कैशबैक मिल सकता है.

कंपनी आईफोन 7 या आईफोन 7 प्‍लस के साथ आईपैड एयर 2 खरीदने वालों को कंपनी 18,000 रुपये का कैशबैक ऑफर कर रही है. आईफोन 7 या आईफोन 7 प्‍लस के साथ आईपैड मिनी 2 या आईपैड मिनी 4 मॉडल खरीदने पर आप 17,000 रुपए का डिस्‍काउंट हासिल कर सकते हैं.

प्रत्‍येक कार्ड पर चार ट्रांजैक्‍शन की अनुमति होगी और प्रति माह केवल ऐसे दो ट्रांजैक्‍शन किए जा सकते हैं. यह ऑफर सिटीबैंक कॉरपोरेट क्रेडिट कार्ड पर उपलब्‍ध नहीं है. ज्ञात हो कि ऐप्पल कंपनी ने एक खास रणनीति के तहत भारत में बिक्री बढ़ाने का लक्ष्य रखा है. टिम कुक ने अपने भारत यात्रा के दौरान कहा था कि एप्पल कंपनी चीन के तरह ही भारत को बड़े बाजार के रूप में देख रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें