30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इंतजार खत्म, 16 अक्टूबर से भारत में मिलेंगे एप्पल के i phone 6S और 6S प्लस

न्यूयार्क :i phone के दीवानों के लिए खुशखबरी है.एप्पल कंपनी की i phone 6s और 6s प्लस भारत में 16 अक्टूबर को लांच होने वाला है.एप्पल कंपनी ने सोमवार को कहा कि एप्पल i-phone 6S और 6S प्लस की बिक्री इस सप्ताह के अंत तक 13 मिलीयन हो गयी जो अपने आप में रिकार्ड है. […]

न्यूयार्क :i phone के दीवानों के लिए खुशखबरी है.एप्पल कंपनी की i phone 6s और 6s प्लस भारत में 16 अक्टूबर को लांच होने वाला है.एप्पल कंपनी ने सोमवार को कहा कि एप्पल i-phone 6S और 6S प्लस की बिक्री इस सप्ताह के अंत तक 13 मिलीयन हो गयी जो अपने आप में रिकार्ड है.

पिछले बार 2014 को iphone के लांचिंग हुई थी. उस दौरान इसकी बिक्री का रिकार्ड 10 मिलीयन की थी. लेकिन इस बार पिछले रिकार्ड को तोड़ते हुए 13 मिलीयन पहुंच गयी है.

वहीं बाजार विश्लेषकों की उम्मीद थी कि इसकी बिक्री 12-13 मिलीयन तक होगी . एप्पल के सीइओ टिम कुक के अनुसार एप्पल की यह कामयाबी शानदार रही . लोग इसके 3D टच और लाइव फोटोज फीचर को खासा पसंद करते है. उन्होंने कहा हम iphone 6s और i phone 6s प्लस को 9 अक्टूबर को दूसरे देशों में लांच करेंगे.

भारत, मलेशिया और तुर्की में इसे 16 अक्टूबर को लांच होगा. भारत में गैजेट प्रेमी इसके लांचिंग के इंतजार में है. कंपनी के अनुसार साल के अंत तक iphone 6s को दुनियाभर के 130 देशों में लांच होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें