25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जल्दी करें, एप्पल आईफोन-6 पर मिल रहा है 7,000 रुपये का डिस्काउंट

मुंबई : एप्पल आईफ़ोन-6 को खरीदने का एक अच्छा मौका अब आपके पास है. दरअसल ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट एप्पल आईफोन-6 के 16GB स्पेस ग्रे वेरियंट पर ग्राहकों को डिस्काउंट उपलब्ध करा रही है. फ्लिपकार्ट से इस फोन को आप 29,990 रुपये देकर खरीद सकते हैं. आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन की वास्तविक कीमत […]

मुंबई : एप्पल आईफ़ोन-6 को खरीदने का एक अच्छा मौका अब आपके पास है. दरअसल ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट एप्पल आईफोन-6 के 16GB स्पेस ग्रे वेरियंट पर ग्राहकों को डिस्काउंट उपलब्ध करा रही है. फ्लिपकार्ट से इस फोन को आप 29,990 रुपये देकर खरीद सकते हैं. आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन की वास्तविक कीमत 36,990 रुपये है.

फ्लिपकार्ट एप्पल आईफोन-6 पर 18% की छूट दे रहा है. इसके साथ ही इस फोन पर एक्सचेंज ऑफर भी कंपनी की ओर से दिया जा रहा है. यदि इस फोन को आप एक्सिस बैंक बज्ज़ क्रेडिट कार्ड के माध्‍यम से खरीदते हैं तो आपको इस पर अतरिक्त 5% की छूट दी जाएगी.

एक नजर एप्पल आईफोन-6 के स्पेसिफिकेशन पर

1. इस स्मार्टफोन में 4.7-इंच की डिस्प्ले है

2. स्मार्टफोन एक 64-बिट क्वाड कोर एप्पल A8 मोबाइल चिपसेट से लैस है.

3. स्मार्टफोन में 1GB की रैम उपलब्ध है.

कैमरे की बात

स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा LED फ़्लैश के साथ दिया गया है. साथ ही इसमें 1.2MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी इसमें दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें