27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पढ़ने के शौकीनों के लिए अमेजन ने भारत में लॉन्‍च किया किंडल वोयाज ई-बुक रीडर

पढ़ने के शौकीन लोगों के लिए ऑनलाइन रिटेलर कंपनी अमेजन ने किंडल ई-बुक रीडर वोयाज भारत में लॉन्‍च किया है. अब महंगी किताबों को खरीदने और रख रखाव के झंझट से छुटकारा मिल जाएगा क्‍योंकि लोग अब अपनी मनपसंदीदा किताब ऑनलाइन ही पढ़ सकते हैं. अमेजन के वाईफाई वेरियंट वाले किंडल वोयाज ई-बुक रीडर की […]

पढ़ने के शौकीन लोगों के लिए ऑनलाइन रिटेलर कंपनी अमेजन ने किंडल ई-बुक रीडर वोयाज भारत में लॉन्‍च किया है. अब महंगी किताबों को खरीदने और रख रखाव के झंझट से छुटकारा मिल जाएगा क्‍योंकि लोग अब अपनी मनपसंदीदा किताब ऑनलाइन ही पढ़ सकते हैं.
अमेजन के वाईफाई वेरियंट वाले किंडल वोयाज ई-बुक रीडर की कीमत 16,499 रखी गयी है. वहीं 3जी सपोर्ट वेरियंट की कीमत 20,499 रुपये है. जानकारी के अनुसार इस डिवाइस में पुराने डिवाइसों की अपेक्षा ज्‍यादा सुधार किया गया है.
पिछले डिवाइसों की तुलना में यह डिवाइसज्‍यादापतला और हल्‍का है जो पढ़ने के आपके अनुभव को बेहतरीन बना देगा.
जानकारी केअनुसार किंडल 3जी वोयाज दुनिया के 100 देशों में मुफ्त 3जी सुविधा के साथ उपलब्‍ध है. कंपनी के अनुसार किंडल वोयाज एक बार पूरी तरह से चार्ज होने के बाद लाइट सेटिंग 10 में इससे लगातार छह हफ्ते आधा घंटा पढ़ा जा सकता है.
क्‍या है स्‍पेसिफिकेशन:
-6 इंच कार्टा ई-पेपर टेक्‍नोलॉजी डिसप्‍ले
– एडेप्‍टिव फ्रंटलाइट
– 4जीबी इंटरनल मैमोरी (4000से ज्‍यादा किताब होसकता है डाउनलोड)
– 7.6 एमएम पतला
-300 पीपीआई हाई रिजॉल्‍यूशन डिस्‍प्‍ले
– दूसरे पेज में आसानी से जाने के लिए पेजप्रेस सेंसेर
– 180 ग्राम वजन

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें