33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सनी लियोनी अब फुटबॉल ग्राउंड पर, केरल कोबराज की ब्रांड एंबेसडर बनीं

मुंबई : प्रीमियर फुटसाल ने आज घोषणा की कि अभिनेत्री सनी लियोनी कोच्चि की फ्रेंचाइजी केरल कोबराज की सह मालिक और ब्रांड दूत होंगी. प्रीमियर फुटबाल का दूसरा सत्र 15 सितंबर से मुंबई में शुरु होगा जहां 17 सितंबर तक वर्ली के एनएससीआई में खेलेंगे. अगले राउंड के मुकाबले बेंगलुरु के कोरामंगला इंडोर स्टेडियम में […]

मुंबई : प्रीमियर फुटसाल ने आज घोषणा की कि अभिनेत्री सनी लियोनी कोच्चि की फ्रेंचाइजी केरल कोबराज की सह मालिक और ब्रांड दूत होंगी. प्रीमियर फुटबाल का दूसरा सत्र 15 सितंबर से मुंबई में शुरु होगा जहां 17 सितंबर तक वर्ली के एनएससीआई में खेलेंगे.

अगले राउंड के मुकाबले बेंगलुरु के कोरामंगला इंडोर स्टेडियम में 19 से 24 सितंबर तक खेले जाएंगे. प्रीमियर फुटबाल ने प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि सेमीफाइनल और फाइनल दुबई में 26 सितंबर से एक अक्तूबर तक होंगे.

सनी लियोनी बॉलीवुड की चर्चित अदाकारा हैं, महेश भट्ट की फिल्म जिस्म-2 से वह चर्चा में आयीं उनकी बोल्ड इमेज उन्हें आकर्षण का केंद्र बनाती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें