33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भारतीय महिला फुटबॉल टीम ने यूएई को 12-0 से रौंदा

ढाका : रोजा देवी और अनुष्का सैमुअल्स के चार-चार गोल की मदद से भारतीय महिला फुटबॉल टीम ने आज यूएई की टीम को 12-0 से रौंद डाला. एएफसी अंडर-16 महिला चैंपियनशिप चीन 2015 ( क्वालीफायर्स) के ग्रुप बी के मुकाबले में भारतीय महिला टीम ने संयुक्त अरब अमीरात को 12-0 से रौंदकर अपनी उम्मीदें जीवंत […]

ढाका : रोजा देवी और अनुष्का सैमुअल्स के चार-चार गोल की मदद से भारतीय महिला फुटबॉल टीम ने आज यूएई की टीम को 12-0 से रौंद डाला. एएफसी अंडर-16 महिला चैंपियनशिप चीन 2015 ( क्वालीफायर्स) के ग्रुप बी के मुकाबले में भारतीय महिला टीम ने संयुक्त अरब अमीरात को 12-0 से रौंदकर अपनी उम्मीदें जीवंत रखी.

भारतीय खिलाडियों ने बंगबंधु स्टेडियम में गोल वर्षा करने में कोई कसर नहीं छोड़ी और यूएई की टीम को खेल के हर विभाग में पस्त किया. इस जीत से भारत ग्रुप बी में छह अंक लेकर ईरान के बाद दूसरे स्थान पर पहुंच गया है. ईरान ने जोर्डन को 6-1 से हराकर अपना विजय अभियान जारी रखा और इस तरह से उसके तीन मैच में नौ अंक हैं. बांग्लादेश (छह अंक) तीसरे और जोर्डन (तीन अंक) चौथे स्थान पर है.

रोजा देवी ने 24वें, 59वें, 74वें और दूसरे हाफ के इंजुरी टाइम में जबकि सबस्टिट्यूट अनुष्का ने आते ही दनादन गोल की झडी लगायी. उन्होंने 71वें, 77वें, 82वें और 84वें मिनट में गोल दागे. इन दोनों के अलावा सुष्मिता बर्धन ने दो (तीसरे और 57वें मिनट) तथा प्रेमी चिरु (सातवें मिनट) और जाबमानी देवी (67वें मिनट) ने एक गोल किया.

भारत पहले हॉफ में 3-0 से आगे चल रहा था लेकिन दूसरे हॉफ में उसने नौ गोल दागे. इस तरह से भारतीय टीम ने बंगबंधु स्टेडियम में एक मैच में सर्वाधिक गोल करने का नया रिकार्ड बनाया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें