27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

इंडियन सुपर लीग : केरला ब्‍लास्‍टर्स फाइनल में

चेन्नई : इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सेमीफाइनल के दूसरे चरण में केरला ब्लास्टर्स ने चेन्नइयिन एफसी एफसी को कुल 4-3 से पराजित करते हुए इस फुटबाल टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बना ली. अपने घरेलू और बाहर के मैदानों पर दोनों टीमों के 3-3 से बराबर रहने के बाद मैच अतिरिक्त समय में गया […]

चेन्नई : इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सेमीफाइनल के दूसरे चरण में केरला ब्लास्टर्स ने चेन्नइयिन एफसी एफसी को कुल 4-3 से पराजित करते हुए इस फुटबाल टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बना ली.

अपने घरेलू और बाहर के मैदानों पर दोनों टीमों के 3-3 से बराबर रहने के बाद मैच अतिरिक्त समय में गया और स्कॉटिश खिलाडी स्टीफन पॉल पीयर्सन ने 117वें में मिनट में गोल करते हुए मैच को ब्लास्टर्स के पक्ष में कर दिया.

गौरतलब है कि केरल ब्लास्टर्स को 28वें मिनट में एक बडा झटका लगा जब उसके खिलाड़ी जैमी मैकएलिएस्टर को दूसरा येलो कार्ड दिखाते हुए मैदान से बाहर कर दिया गया. उन्होंने चेन्नइयिन एफसी के कप्तान बर्नार्ड मेंडी को हिट कर दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें