30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ISL : सचिन तेंदुलकर के केरला ब्‍लास्‍टर्स और सौरभ गांगुली की टीम एटेलेटिको डि कोलकाता के बीच खिताबी भिडंत

मडगांव : इंडियन सुपर लीग के दूसरे फाइनलिस्ट के रूप में एटेलेटिको डि कोलकाता ने अपनी जगह बना ली है. कल खेले गये दूसरे सेमीफाइनल के दूसरे चरण के मैच के गोल रहित बराबर रहने के बाद पेनॉल्टी शूटआउट में एफसी गोवा को 4-2 से हराकर फाइनल में जगह बनायी. दोनों टीमों के बीच दूसरे […]

मडगांव : इंडियन सुपर लीग के दूसरे फाइनलिस्ट के रूप में एटेलेटिको डि कोलकाता ने अपनी जगह बना ली है. कल खेले गये दूसरे सेमीफाइनल के दूसरे चरण के मैच के गोल रहित बराबर रहने के बाद पेनॉल्टी शूटआउट में एफसी गोवा को 4-2 से हराकर फाइनल में जगह बनायी.

दोनों टीमों के बीच दूसरे सेमीफाइनल का पहला चरण कोलकाता में गोल रहित बराबर रहा था जबकि आज फटोर्डा के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में दूसरे चरण का मुकाबला भी गोल रहित बराबर रहा जिससे सेमीफाइनल का कुल स्कोर 0-0 रहा.

मैच के नतीजे के लिए 30 मिनट के अतिरिक्त समय का भी खेल हुआ लेकिन इसमें भी दोनों टीमें कोई गोल नहीं कर सकी जिसके बाद पेनल्टी शूट आउट का सहारा लिया गया जिसमें कोलकाता की टीम ने बाजी मार ली.

शूट आउट में गोवा की टीम के आंद्रे सांतोस और हारुन अमीरी गोल करने में नाकाम रहे. टोल्गे ओज्बे और क्लिफोर्ड मिरांडा ने गोल किये लेकिन यह नाकाफी था क्योंकि एटीके की ओर से सभी चार खिलाड़ियोंजोसेमी, मोहम्मद रफी, जोफ्रे मातेयु और बोर्जा फर्नांडेज ने गोल दागकर अपनी टीम की जीत सुनिश्चित की.

एटीके की टीम अब 20 दिसंबर को होने वाले फाइनल में केरल ब्लास्टर्स से भिड़ेगी जिसने पहले सेमीफाइनल में चेन्नइयिन एफसी को हराया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें