28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

इंडियन सुपर लीग : गोवा एफसी व दिल्ली डायनामोज मैच आज

मडगांव : टूर्नामेंट में अब तक अजेय दिल्ली डाइनामोज की टीम शनिवार को यहां फटोर्डा के जवाहर लाल नेहरु स्टेडियम में इंडियन सुपर लीग मैच में पुणे एफसी को हरा कर विरोधी के मैदान पर पहली जीत दर्ज करने के इरादे से उतरेगी. दिल्ली की टीम ने अब तक एक जीत दर्ज की है, जबकि […]

मडगांव : टूर्नामेंट में अब तक अजेय दिल्ली डाइनामोज की टीम शनिवार को यहां फटोर्डा के जवाहर लाल नेहरु स्टेडियम में इंडियन सुपर लीग मैच में पुणे एफसी को हरा कर विरोधी के मैदान पर पहली जीत दर्ज करने के इरादे से उतरेगी. दिल्ली की टीम ने अब तक एक जीत दर्ज की है, जबकि उसके तीन मैच ड्रॉ रहे. टीम अंक तालिका में छह अंक के साथ चौथे स्थान पर चल रही है. दिल्ली की टीम ने चेन्नईयिन एफसी को अपने मैदान पर 4-1 से हराया था, लेकिन दिल्ली में ही पिछले मैच में उसे नॉर्थ-ईस्ट यूनाइटेड ने गोलरहित बराबरी पर रोक दिया.

दूसरी तरफ एफसी गोवा को पहली जीत का इंतजार है. टीम के चार मैचों में सिर्फ एक अंक हैं और वह अंतिम स्थान पर चल रही है. दिल्ली डाइनामोज के कोच हार्म वान वेलधोवन हालांकि एफसी गोवा को हल्के में लेने की गलती नहीं करना चाहते. एफसी गोवा ने अब तक चारों मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया है, लेकिन अहम मौकों पर गोल गंवाने के कारण उसे हार का सामना करना पड़ा है. टीम की नजरें पहली जीत पर टिकी है.

लय में लौट रही हैं टीमें

बाईचुंग भूटिया

टीमें अब धीरे-धीरे लय में लौट रही हैं. अब तक दिल्ली और केरल की टीमें पटरी पर आ गयी हैं. शुरुआत के कुछ मैचों के बाद दोनों टीमों ने शानदार वापसी की है. दोनों टीमों में भारतीय व विदेशी खिलाड़ियों के बीच बेहतर तालमेल देखने को मिल रहा है. खिलाड़ियों की बात करें, तो चेन्नई के इलानो शानदार खेल रहे हैं. कोलकाता अपने बढ़िया खिलाड़ियों के दम पर शीर्ष पर बना हुआ है. उनके पास फिकरु, जोस, गार्सिया जैसे अच्छे खिलाड़ी हैं. टीम में शामिल भारतीय खिलाड़ी भी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. भारतीय खिलाड़ियों ने लोगों का ध्यान आकर्षित किया है. केविन लोबो जबरदस्त खेल रहे हैं. गौरमांगी जैसे खिलाड़ी लगातार बढ़िया प्रदर्शन कर रहे हैं. गोलकीपर सुभाषीश रॉय चौधुरी के लिए यह टूर्नामेंट शानदार साबित हो रहा है. मुङो दिल्ली डायनामोज के अनवर ने काफी प्रभावित किया है. पांच शीर्ष गोल स्कोरर में यदि कोई भारतीय शामिल होता है, तो यह शानदार होगा.

(टीसीएम)

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें