27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आईएसएल फाइनल के 20 मिनट का ताउम्र लुत्फ उठाउंगा : रफीक

मुंबई : एटलेटिको डि कोलकाता की तरफ से इंडियन सुपर लीग फुटबॉल टूर्नामेंट के फाइनल में विजयी गोल दागने वाले मोहम्मद रफीक अपने प्रदर्शन से काफी खुश हैं. उन्‍होंने कहा कि वह मैदान पर बिताये गये इन 20 मिनटों का ताउम्र लुत्फ उठाते रहेंगे. रफीक ने कहा, फाइनल में खेलना प्रत्येक का सपना होता है. […]

मुंबई : एटलेटिको डि कोलकाता की तरफ से इंडियन सुपर लीग फुटबॉल टूर्नामेंट के फाइनल में विजयी गोल दागने वाले मोहम्मद रफीक अपने प्रदर्शन से काफी खुश हैं. उन्‍होंने कहा कि वह मैदान पर बिताये गये इन 20 मिनटों का ताउम्र लुत्फ उठाते रहेंगे.

रफीक ने कहा, फाइनल में खेलना प्रत्येक का सपना होता है. मैं भी फाइनल में खेलना चाहता था और इसके लिये मैंने कडी मेहनत की थी तथा कोच ने इसे देखा था. वे 30:20: मिनट मेरी जिंदगी के सबसे महत्वपूर्ण मिनट थे. जब मुझे यह मौका दिया गया तो मैंने सोचा कि मुझे अपना सर्वश्रेष्ठ करना होगा. खुदा का शुक्रिया की कि उसने मुझे मैच का नायक बनाने में मदद की.

इस 22 वर्षीय खिलाड़ी ने इंजुरी टाइम में हेडर से गोल किया. वह पहले 74 मिनट तक बाहर बैठे रहे और स्थानापन्न खिलाड़ी के रुप में मैदान पर उतरे. उनके गोल से एटीके ने फाइनल में केरल ब्लास्टर्स को 1-0 से हराया. टूर्नामेंट में दूसरी बार खेलने के लिये उतरे रफीक ने कहा कि उन्हें कडी मेहनत का फल मिला. उन्होंने कहा, मैं बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं. मेरे पास कहने के लिये शब्द नहीं हैं.
मैंने पूरे टूर्नामेंट के दौरान कडा अभ्यास किया था. कोच जिस तरह से टीम संयोजन चाहते थे शायद मैं उसमें फिट नहीं बैठ रहा था और शायद इसलिए मैं बेंच पर बैठा रहा. जब मुझे खेलने का मौका मिलता तो मैंने खुद को साबित कर दिया. रफीक ने कहा, मेरे कोच (एंटोनियो हबास) ने मुझसे अभ्यास जारी रखने और कडी मेहनत करने के लिये कहा था. कडी मेहनत का फल मीठा होता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें