30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

होंडुरास में फुटबॉल मैच के दौरान भगदड़, चार की मौत

तिगूसिगल्पा : होंडुरास के एक स्टेडियम में हो रहे एक चैम्पियनशिप फुटबॉल मैच के दौरान भगदड़ मचने से कम से कम चार लोगों की मौत हो गई और 15 अन्य जख्मी हो गए. यह स्टेडियम क्षमता से अधिक भरा हुआ था. अस्पताल के प्रवक्ता एम. ओसोरिओ ने कल कहा कि राजधानी तिगूसिगल्पा में 35,000 सीट […]

तिगूसिगल्पा : होंडुरास के एक स्टेडियम में हो रहे एक चैम्पियनशिप फुटबॉल मैच के दौरान भगदड़ मचने से कम से कम चार लोगों की मौत हो गई और 15 अन्य जख्मी हो गए. यह स्टेडियम क्षमता से अधिक भरा हुआ था.

अस्पताल के प्रवक्ता एम. ओसोरिओ ने कल कहा कि राजधानी तिगूसिगल्पा में 35,000 सीट वाले नेशनल स्टेडियम के एक द्वार से लोग मैच देखने के लिए जबरन अंदर जाने की कोशिश कर रहे थे. उन्होंने कहा कि भीड़ पर पुलिस ने आंसू गैस के गोले दागे और पानी की बौछार की.

उन्होंने कहा कि पुलिस की प्रतिक्रिया से बचने के लिए भाग रहे लोगों की कुचल जाने की वजह से मौत हो गई. प्रवक्ता ने कहा कि दो की मौत स्टेडियम में हुई और दो ने अस्पताल में दम तोड़ा. जब यह घटना हुई उस वक्त मैच चल रहा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें