30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

डेविड बेकहम ने अपनी बीमार प्रशंसक को भेजा मार्मिक वीडियो संदेश

डेविड बेकहम ने लाइलाज बीमारी से ग्रस्त प्रशंसक को संदेश भेजा लंदन : पूर्व फुटबॉल खिलाड़ी डेविड बेकहम ने सिस्टिक फाइब्रोसिस से पीड़ित 19 वर्षीय अपनी प्रशंसक को एक मार्मिक वीडियो संदेश भेजा है. डॉक्टरों की मानें तो लाइलाज बीमारी से ग्रस्त क्लो हॉपकिंस के पास जीने के लिए सिर्फ दो साल का समय बचा […]

डेविड बेकहम ने लाइलाज बीमारी से ग्रस्त प्रशंसक को संदेश भेजा लंदन : पूर्व फुटबॉल खिलाड़ी डेविड बेकहम ने सिस्टिक फाइब्रोसिस से पीड़ित 19 वर्षीय अपनी प्रशंसक को एक मार्मिक वीडियो संदेश भेजा है. डॉक्टरों की मानें तो लाइलाज बीमारी से ग्रस्त क्लो हॉपकिंस के पास जीने के लिए सिर्फ दो साल का समय बचा है.

फीमेलफर्स्ट की खबर के अनुसार, क्लो हॉपकिंस ने इच्छा जताई थी कि वह मरने से पहले पूर्व मैनचेस्टर यूनाइटेड स्टार बेकहम और टीम के मौजूदा खिलाडियों से मिलना पसंद करेंगी. बेकहम ने अपने संदेश में कहा, ‘‘मैंने अपने दोस्त क्रिस से सुना कि आप स्वस्थ नहीं हैं इसलिए मैं अपनी सारी शुभकामनाएं और मेरा सारा प्यार आपको भेजना चाहता हूं.”

उन्होंने कहा, ‘‘मुझे उम्मीद है कि आप जल्द ही अस्पताल से बाहर आ जाएंगी और जल्द ही अच्छा महसूस करेंगी. बहुत सारा प्यार.” वर्ष 2015 से दोहरे फेफड़े प्रतिरोपण का इंतजार कर रही क्लो ने कहा है कि मैनचेस्टर यूनाइटेड के सभी खिलाड़ियों से मिलने के बाद वह अपने जीवन को पूर्ण महसूस करेंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें