29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सर्वश्रेष्ठ टीम ने जीता इंडियन सुपर लीग का खिताब : डेविड जेम्स

मुंबई : फाइनल में हार से निराश केरल ब्लास्टर्स के कोच और खिलाड़ी डेविड जेम्स ने इंडियन सुपर लीग फुटबॉल टूर्नामेंट की चैंपियन एटलेटिको डि कोलकाता की प्रशंसा की और कहा कि सर्वश्रेष्ठ टीम खिताब जीतने में सफल रही. इंग्लैंड के पूर्व गोलकीपर 44 वर्षीय जेम्स ने कहा, वह टूर्नामेंट की सर्वश्रेष्ठ टीम थी लेकिन […]

मुंबई : फाइनल में हार से निराश केरल ब्लास्टर्स के कोच और खिलाड़ी डेविड जेम्स ने इंडियन सुपर लीग फुटबॉल टूर्नामेंट की चैंपियन एटलेटिको डि कोलकाता की प्रशंसा की और कहा कि सर्वश्रेष्ठ टीम खिताब जीतने में सफल रही.

इंग्लैंड के पूर्व गोलकीपर 44 वर्षीय जेम्स ने कहा, वह टूर्नामेंट की सर्वश्रेष्ठ टीम थी लेकिन मुझे तब भी विश्वास था कि हम उसे हरा सकते है और हमारे पास उसको हराने का मौका भी था. इससे पता चलता है कि आपको आखिरी सीटी बजने तक जी जान लगानी होती है. समाप्ति से एक मिनट पहले हमने मौका गंवाया और इसकी हमें कीमत चुकानी पडी.

जेम्स को अपनी टीम पर गर्व है कि उसने आखिरी क्षण तक एटीके को कडी चुनौती दी. उन्होंने कहा, मैच गंवाने से निश्चित रुप से निराश हूं लेकिन मैं इस बात को लेकर संतुष्ट हूं कि हमारी टीम फाइनल में पहुंची. हमने चैंपियन टीम को आखिरी मिनट तक चुनौती दी. उन्होंने कहा कि मैच में कुछ तनावपूर्ण क्षण थे लेकिन महत्वपूर्ण समय में एटलेटिको ने खेल पर नियंत्रण बनाये रखा.
जेम्स ने कहा, कोलकाता ने टूर्नामेंट की शानदार शुरुआत की थी और वह टूर्नामेंट की सर्वश्रेष्ठ टीम थी. उसकी पासिंग और गेंद पर नियंत्रण शानदार था. फाइनल में उन्होंने सही समय पर खेल पर नियंत्रण बनाया. यह बहुत आकर्षक मैच नहीं रहा हो लेकिन यह सर्वश्रेष्ठ रक्षापंक्ति वाली दो टीमों के बीच मुकाबला था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें