32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

टोपा अमेरिका के फाइनल में होगी अर्जेंटीना और चिली की भिड़त

एएफपी: स्टार स्ट्राइकर लियोनल मेसी के शानदार प्रदर्शन की बदौलत अर्जेंटीना ने पैराग्वे को 6-1 से रौंद कर कोपा अमेरिका के फाइनल में प्रवेश किया. गौरतलब है कि चिली फाइनल में पहले ही पहुंच चुकी है. बर्सिलोना के सुपरस्टार मेसी ने अपने नाम के अनुरुप खेलते हुए इस मैच में टूर्नामेंट का अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन […]

एएफपी: स्टार स्ट्राइकर लियोनल मेसी के शानदार प्रदर्शन की बदौलत अर्जेंटीना ने पैराग्वे को 6-1 से रौंद कर कोपा अमेरिका के फाइनल में प्रवेश किया. गौरतलब है कि चिली फाइनल में पहले ही पहुंच चुकी है.

बर्सिलोना के सुपरस्टार मेसी ने अपने नाम के अनुरुप खेलते हुए इस मैच में टूर्नामेंट का अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया जिससे उनकी टीम निर्णायक मुकाबले के लिए जगह बनाने में सफल हुई. अब खिताब पर कब्जा जमाने के लिए शनिवार को अर्जेंटीना का मुकाबला मेजबान चिली से होगा.

मेसी हालांकि इस बार भी कोई गोल नहीं कर सके लेकिन अर्जेंटीना की तरफ से किये गये सभी गोल में उनका योगदान रहा. पहले हाफ में पैराग्वे के लुकास बैराइस के पहले गोल से पहले ही अर्जेंटीना ने रोजो और पास्टोर के दो गोल दाग कर इस महत्वपूर्ण मुकाबले में बढत हासिल कर ली थी.
इसके अतिरिक्त अर्जेंटीना के लिए एंजेल दि मारिया ने दो जबकि सर्जियो एगुएरो और गोंजालो हिगुआ ने एक-एक गोल दागे. पैराग्वे ने कई बार विरोधी टीम पर जवाबी हमला किया और कई बार अर्जेंटीना की रक्षा पंक्ति बिखर गयी लेकिन वह दूसरा गोल करने में सफल नहीं हो सका.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें