29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”प्रेमम” की पायरेसी के मामले में तीन गिरफ्तार

तिरुवनंतपुरम : केरल के एंटी पायरेसी सेल ने फिल्म ‘प्रेमम’ की पायरेसी के मामले में सेंसर बोर्ड के तीन पूर्व कर्मियों को आज गिरफ्तार किया. एंटी पायरेसी सेल के सूत्रों ने बताया कि शहर से आज सुबह तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. उन्‍होंने आगे बताया कि वे (तीनों) पहले सेंसर बोर्ड के कर्मचारी […]

तिरुवनंतपुरम : केरल के एंटी पायरेसी सेल ने फिल्म ‘प्रेमम’ की पायरेसी के मामले में सेंसर बोर्ड के तीन पूर्व कर्मियों को आज गिरफ्तार किया. एंटी पायरेसी सेल के सूत्रों ने बताया कि शहर से आज सुबह तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

उन्‍होंने आगे बताया कि वे (तीनों) पहले सेंसर बोर्ड के कर्मचारी थे. उन्हें करीब डेढ महीने पहले निष्कासित कर दिया गया था. अधिकारी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ आईटी अधिनियम, कॉपीराइट, धोखाधडी और भादंवि की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर किया गया है.

इससे पहले पुलिस ने तीन युवकों को भी इस मामले में गिरफ्तार किया था. उनमें से दो कोल्लम जिले के 15 और 19 वर्षीय स्कूली छात्र थे. गिरफ्तार किए गए आरोपियों में से 15 वर्षीय एक आरोपी ने ही सबसे पहले ‘किकऐस’ नामक साइट पर पायरेटेड सीडी को उपलोड किया था. जिसके चलते सभी हैकर ने रिलीज होने के चार दिन बाद ही यह फिल्म डाउनलोड कर ली थी. तीनों आरोपियों के खिलाफ धोखाधडी, कॉपीराइट और आईटी अधिनियम के तहत मामले दर्ज किये गये हैं.

फिल्म निर्माता अनवर रशीद ने फिल्म के पायरेसी संस्करण के फैलने के बाद मामले की ऑनलाइन शिकायत दर्ज करवाई थी. खासी लोकप्रिय ‘प्रेमम’ के पायरेसी संस्करण फैलने से उसकी कमाई पर काफी बुरा असर पडा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें