18.1 C
Ranchi
Tuesday, March 19, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

आईपीएल 2022: मैदान में खिलाड़ी दिखा रहे कमाल, तो स्टैंड्स में वाइफ और गर्लफ्रेंड बिखेर रहीं जलवा

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत का जलवा आईपीएल 2022 में उतना नहीं दिख रहा है. अपनी कप्तानी में टीम को प्लेऑफ में पहुंचाने के लिए पंत लगे हुए, जिसमें उनके लिए लेडी लक साबित हो रही हैं, उनकी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी.

आईपीएल 2022 इस समय अपने चरम पर है. खिलाड़ी बल्ले और गेंद से दर्शकों का जमकर मनोरंजन कर रहे हैं, तो दूसरी ओर लीग में ग्लैमर का तड़का भी है. मैदान में खिलाड़ी कमाल दिखा रहे, तो स्टैंड्स में खिलाड़ियों की वाइफ और गर्लफ्रेंड अपना बिखेर रही हैं.

Undefined
आईपीएल 2022: मैदान में खिलाड़ी दिखा रहे कमाल, तो स्टैंड्स में वाइफ और गर्लफ्रेंड बिखेर रहीं जलवा 6

अनुष्का शर्मा ने किया विराट कोहली को चीयर

आरसीबी और गुजरात टाइटंस के बीच खेले गये मुकाबले में भले ही फाफ डुप्लेसिस की टीम हार्दिक पांड्या की सेना से मैच हार गयी, लेकिन विराट कोहली ने अपना खोया फॉर्म वापस पा लिया. उन्होंने 53 गेंदों में 6 चौके और 1 छक्के की मदद से 58 रनों की पारी खेली. कोहली के लिए एक बार फिर से लक्की रहीं वाइफ अनुष्का शर्मा. खराब फॉर्म से जूझ रहे विराट कोहली को सपोर्ट करने अनुष्का शर्मा स्टेडियम में मौजूद थीं और विराट के हर अच्छे शॉर्ट पर ताली बजाकर उनका हौसला बढ़ा रही थीं.

Undefined
आईपीएल 2022: मैदान में खिलाड़ी दिखा रहे कमाल, तो स्टैंड्स में वाइफ और गर्लफ्रेंड बिखेर रहीं जलवा 7

ऋषभ पंत के लिए लेडी लक साबित हो रहीं गर्लफ्रेंड ईशा नेगी

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत का जलवा आईपीएल 2022 में उतना नहीं दिख रहा है. अपनी कप्तानी में टीम को प्लेऑफ में पहुंचाने के लिए पंत लगे हुए, जिसमें उनके लिए लेडी लक साबित हो रही हैं, उनकी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी. ईशा पंत को सपोर्ट करने के लिए लगभग सभी मैचों में स्टेडियम में मौजूद रहती हैं. ऋषभ पंत के हर शॉर्ट ईशा ताली बजाकर उत्साह बढ़ाती नजर आती हैं.

Undefined
आईपीएल 2022: मैदान में खिलाड़ी दिखा रहे कमाल, तो स्टैंड्स में वाइफ और गर्लफ्रेंड बिखेर रहीं जलवा 8

केएल राहुल को सपोर्ट कर रही गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी

लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएएल राहुल को सभी मैचों में सपोर्ट करने उनकी गर्लफ्रेंड बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी स्टैंड्स पर मौजूद रहती हैं. स्टैंड्स पर बैठकर अथिया केएल राहुल का हौसला बढ़ाती नजर आती हैं. एक मुकाबले में अथिया शेट्टी अपने पूरे परिवार के साथ स्टेडियम पहुंची थीं. हालांकि उस मुकाबले में केएल राहुल गोल्डन डक के शिकार हो गये थे और अथिया शेट्टी को निराश होना पड़ा था.

Undefined
आईपीएल 2022: मैदान में खिलाड़ी दिखा रहे कमाल, तो स्टैंड्स में वाइफ और गर्लफ्रेंड बिखेर रहीं जलवा 9

पर्पल कैप धारी युजवेंद्र चहल को सपोर्ट करती नजर आती हैं धनाश्री वर्मा

राजस्थान रॉयल्स के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल मौजूदा आईपीएल में गेंद से शानदार प्रदर्शन किया है. युजी ने अबतक 9 मैचों में 19 विकेट लेकर पर्पल कैप पर कब्जा कर लिया है. युजी चहल को मैदान पर सपोर्ट करने और चीयर करने के लिए उनकी पत्नी धनाश्री वर्मा हमेशा मौजूद रहती हैं. स्टैंड्स पर बैठ कर धनाश्री युजी चहल का हौसला बढ़ाती हैं.

Undefined
आईपीएल 2022: मैदान में खिलाड़ी दिखा रहे कमाल, तो स्टैंड्स में वाइफ और गर्लफ्रेंड बिखेर रहीं जलवा 10

रोहित शर्मा को सपोर्ट कर रही रितिका सजदेह

रोहित शर्मा का जलवा मौजूदा आईपीएल में नहीं दिख रहा है. उनकी अगुआई में लगाातार 8 मैच हारकर मुंबई इंडियंस प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है. लेकिन उन्हें अपने जन्मदिन पर टीम ने जीत का तोहफा दिया, जिसे उन्हें थोड़ी राहत मिली. राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले में रोहित शर्मा को सपोर्ट करने उनकी वाइफ रितिका सजदेह भी स्टेडियम में पहुंची थीं. रोहित जब आउट हुए तो रितिका के चेहरे की रंगत उड़ गयी थी. लेकिन जब मुंबई ने मुकाबला जीता तो रितिका को जश्न मनाते हुए भी देखा गया.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें